home page

जिम करते वक्त कूल बनने के चक्कर में लड़के ने करवा ली बेज्जती, बैलेन्स बिगड़ते ही हुआ ऐसा काम की तोड़ लिया अपना मुंह

फिटनेस का महत्व आज के समय में किसी से छिपा नहीं है। लोग फिट रहने के लिए घर पर योग और व्यायाम करते हैं जबकि कई लोग इसके लिए जिम का रुख करते हैं।
 | 
funny-video-of-man
   
WhatsApp Group Join Now

फिटनेस का महत्व आज के समय में किसी से छिपा नहीं है। लोग फिट रहने के लिए घर पर योग और व्यायाम करते हैं जबकि कई लोग इसके लिए जिम का रुख करते हैं। हाल ही में एक लड़के का फनी जिम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह वेट लिफ्टिंग के दौरान अनियंत्रित होकर गिर पड़ता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी रुकना मुश्किल हो जाएगी।

जिम के सामान का सही प्रयोग जरूरी 

जिम जाना स्वास्थ्य के लिए तो लाभदायक है पर यह आवश्यक है कि व्यायाम के उपकरणों का उपयोग करते समय सावधानी बरती जाए। एक छोटी सी भूल या असावधानी बड़ी मुसीबत का कारण बन सकती है। वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे लड़के के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ जहां उसकी थोड़ी सी असावधानी उसे महंगी पड़ गई।

हादसे का पल 

वीडियो में दिख रहा लड़का जिम में वेट लिफ्टिंग कर रहा था। उसने जैसे ही वजन उठाया उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ा। इस दौरान वजन सीधे उसके मुंह पर आ गिरा जिससे उसे गंभीर चोट आई। यह घटना भले ही देखने में मजाकिया लगे लेकिन लड़के के लिए यह काफी दर्दनाक रही होगी।

यह भी पढ़ें; 4 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, लगातार 100 दिनों तक सिनेमाघरों में रही हिट

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

इस फनी जिम वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'failarmy' नामक अकाउंट से शेयर किया गया जहाँ इसे 17 लाख से अधिक लोगों ने देखा और 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। लोगों ने विभिन्न प्रकार के कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कीं। जहाँ कुछ ने इसे मज़ेदार पाया वहीं कुछ ने लड़के की स्थिति पर सहानुभूति जताई। एक यूज़र ने यहाँ तक कह दिया कि शायद लड़के के दांत टूट गए होंगे।