home page

बिस्तर पर सो रही आम्रपाली के ब्लाउज में घुस गया कीड़ा, फिर कीड़े को बाहर निकालने के लिए एक्टर ने डाला हाथ

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित चेहरे निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने एक बार फिर से सबका ध्यान खींचा है। उनका एक गाना जो लगभग तीन साल पहले रिलीज हुआ था।
 | 
aamraali dubey nirahua song
   
WhatsApp Group Join Now

भोजपुरी सिनेमा के चर्चित चेहरे निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने एक बार फिर से सबका ध्यान खींचा है। उनका एक गाना जो लगभग तीन साल पहले रिलीज हुआ था। वह अब तक यूट्यूब पर तीन लाख से अधिक बार देखा जा चुका है।

इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली ने अपनी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री से सभी का मन मोह लिया है। इस गीत की वायरलता ने भोजपुरी संगीत प्रेमियों के बीच खास पहचान बनाई है।

निरहुआ और आम्रपाली का यह वायरल गीत 'हमार चोलिया में' ने न केवल उनकी लोकप्रियता में इजाफा किया है बल्कि भोजपुरी संगीत के प्रति लोगों की रुचि को भी बढ़ाया है। इस गाने ने भोजपुरी सिनेमा के संगीत की विविधता और समृद्धि को भी प्रदर्शित किया है।

कीड़ा आम्रपाली की चोली में घुसा 

गाने का दृश्य बेहद आकर्षक है जहां निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक ग्रामीण पहनावे में दिखाई दे रहे हैं। आम्रपाली हरे रंग की साड़ी में और निरहुआ लुंगी-कुर्ता पहने हुए हैं। रात के समय का दृश्य है, जब वे दोनों एक कमरे में जमीन पर चादर बिछाकर सोए हुए होते हैं।

तभी एक कीड़ा आम्रपाली की चोली में घुस जाता है, जिससे वह बेचैन हो उठती हैं और निरहुआ से मदद मांगती हैं। यह अनूठा प्रसंग दर्शकों को खूब हंसाता है और गाने की लोकप्रियता में चार चाँद लगाता है।

निरहुआ और आम्रपाली का डांस

'हमार चोलिया में' गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। जबकि संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। इस गीत का निर्देशन सतीश जैन ने किया है। गाने में संगीत की मधुरता और बोलों की सादगी ने मिलकर एक ऐसा माहौल बनाया है।

जिसे सुनना और देखना दोनों ही प्रभावशाली लगता है। इस गीत की धुन और ताल के साथ निरहुआ और आम्रपाली का डांस दर्शकों को बार-बार इसे देखने के लिए प्रेरित करता है।

दर्शकों की प्रतिक्रियाएं 

निरहुआ और आम्रपाली के इस गीत को देखने के बाद दर्शकों की प्रतिक्रियाएं बेहद उत्साहित करने वाली रही हैं। दर्शकों ने इसे सोशल मीडिया पर भी खूब साझा किया है, जिससे यह गाना और भी अधिक वायरल हो गया है। भोजपुरी सिनेमा के प्रेमियों ने इस गीत को अपने रोमांटिक और मनोरंजक पक्ष के लिए सराहा है।