home page

लंच बॉक्स में खाने की जगह मां ने रख दी चिट्ठी जिसे देख लड़का हुआ परेशान, मां ने लिखी ऐसी बात की आपकी भी नही रुकेगी हंसी

सोशल मीडिया विविधताओं का खजाना है, जहां हर दिन कुछ नया और अनोखा प्यार देखने को मिलता है। ऐसा ही एक प्यारा वीडियो इंटरनेट पर छा गया है
 | 
schoolboy-gets-upset
   

सोशल मीडिया विविधताओं का खजाना है, जहां हर दिन कुछ नया और अनोखा प्यार देखने को मिलता है। ऐसा ही एक प्यारा वीडियो इंटरनेट पर छा गया है जिसमें एक छोटे बच्चे की मासूमियत और उसके दिलकश व्यवहार ने सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में बच्चे की दोपहर के भोजन के दौरान हुई एक मजेदार घटना को दर्शाया गया है, जिसे देखकर न केवल आपका मन मोह लिया जाएगा बल्कि आपकी हंसी भी छूट जाएगी।

मां-बेटे की दिलचस्प बातचीत 

वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक माँ अपने छोटे बेटे से पूछती है कि उसने दोपहर का भोजन क्यों नहीं खाया। बच्चा जो उदासीन नज़र आ रहा है जवाब देता है कि उसने खाना इसलिए नहीं खाया क्योंकि उसकी मां ने उसके लंचबॉक्स में एक नोट डाला था जिसपर लिखा था "मैं तुमसे प्यार करती हूँ, बेब।" बच्चे का यह उत्तर सुनकर मां भी हैरान रह जाती है और पूछती है कि इसमें कौन सी बड़ी समस्या है। बच्चे ने जवाब दिया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने वह नोट पढ़ लिया था और इससे वह बहुत परेशान हो गई थी।

इंटरनेट पर छाई बच्चे की मासूमियत

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर व्यापक प्रतिक्रिया मिली है और बहुत से लोगों ने इसे बेहद प्यारा बताया है। नेटिज़ेंस इस बच्चे के खुले दिल का और उसकी समस्या को माँ के साथ शेयर करने के तरीके की प्रशंसा कर रहे हैं। इंटरनेट पर बच्चे की मासूमियत को देखकर बहुतों ने अपने दिल की बातें भी शेयर की हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

लोगों की प्रतिक्रिया 

एक यूजर ने लिखा "यह बच्चा कितना भोला है! देखकर अच्छा लगता है कि कैसे वह अपनी माँ के साथ अपने छोटे-छोटे दिल के राज खोलता है।" जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "इस बच्चे की मासूमियत और बड़ी-बड़ी आँखों से झलकता दुख दोनों ही दिल को छू जाते हैं।"