home page

रात के टाइम निर्हुआ की जगह आम्रपालि ने खेसारी के साथ मनाई पहली रात, विडयो देख लोगों की टपकने लगी लार

भोजपुरी सिनेमा के दो चमकते सितारे, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे, अपने नए गाने "पलंग सागवान के" के साथ फिर से चर्चा में हैं। इस गाने के जरिए इनकी जोड़ी ने एक बार फिर से साबित किया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकार हैं।

 | 
aamrapli-khesari-hot-romance-leaving
   

भोजपुरी सिनेमा के दो चमकते सितारे खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे अपने नए गाने "पलंग सागवान के" के साथ फिर से चर्चा में हैं। इस गाने के जरिए इनकी जोड़ी ने एक बार फिर से साबित किया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चहेते कलाकार हैं।

दर्शकों का अपार प्यार और व्यूज़ की बाढ़

"डोली सजा के रखना" फिल्म के इस गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। रिलीज़ होने के कुछ ही समय में इस गाने ने 9 करोड़ से अधिक व्यूज़ हासिल किए हैं जो कि इसकी लोकप्रियता का प्रमाण है। खेसारी लाल और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने इस गाने के माध्यम से रोमांस की एक नई परिभाषा गढ़ी है।

गाने की शूटिंग और थीम

गाना "पलंग सागवान के" एक खूबसूरत बाहरी जगह पर शूट किया गया है जहां खेसारी और आम्रपाली की रोमांटिक केमिस्ट्री को बखूबी पेश किया गया है। गाने में दोनों कलाकारों को एक दूसरे के साथ गहरे प्रेम में डूबे हुए और पलंग पर रोमांटिक पलों को शेयर करते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें; खाली पड़ी जमीन पर ATM लगाकर कर सकते है मोटी कमाई, हर ट्रांजेक्शन पर बैंक देगा अच्छा कमीशन

गाने के बोल और संगीत

इस गाने की लोकप्रियता का एक बड़ा कारण इसके बोल और संगीत हैं। "पलंग सागवान के" में संगीत और बोल दोनों ही कानों को सुखदायक लगते हैं और दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ते हैं। इस गाने ने खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी को एक नई म्यूजिकल पहचान दी है।

दर्शकों की प्रतिक्रिया

गाने के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया अभूतपूर्व रही है। यूट्यूब पर इस गाने को मिले लाखों व्यूज़ और सकारात्मक कमेंट्स इस बात का संकेत हैं कि भोजपुरी संगीत अपने चाहने वालों के दिलों में गहराई से उतर चुका है। इस गाने के माध्यम से खेसारी और आम्रपाली ने फिर से साबित किया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री के असली सितारे हैं।