home page

Irfan Pathan Wife Face Revealed: इरफान खान ने पहली बार दिखाया अपनी पत्नी का चेहरा, नूरानी चेहरा देख तो आप भी बोलेंगे माशाअल्लाह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Former Indian Cricketer) और मौजूदा कमेंटेटर, इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) पर फैंस को एक खास तोहफा दिया।
 | 
Irfan Pathan Wife Face Revealed

पूर्व भारतीय क्रिकेटर (Former Indian Cricketer) और मौजूदा कमेंटेटर, इरफान पठान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह (Wedding Anniversary) पर फैंस को एक खास तोहफा दिया। इस खास मौके पर उन्होंने पहली बार अपनी पत्नी सफा बेग (Safa Baig) के चेहरे का दीदार फैंस को करवाया, जिसे फैंस ने बहुत सराहा।

इरफान पठान और सफा बेग की यह सालगिरह न सिर्फ उनके प्यार का जश्न है, बल्कि एक साथी के रूप में उनकी खूबसूरत यात्रा का भी प्रतीक है। इस अवसर पर फैंस का प्यार और शुभकामनाएं (Wishes) उनके लिए अनमोल हैं, जो उनके साझा जीवन की यात्रा को और भी मधुर बनाते हैं।

सोशल मीडिया पर खूबसूरती की चर्चा

इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें (Pictures) सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की, जिसमें सफा बेग की खूबसूरती को देख फैंस दीवाने हो गए। इससे पहले भी पठान ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर की थीं, मगर उनका चेहरा कभी नहीं दिखाया गया था।

एक खूबसूरत यात्रा का जश्न

इरफान पठान ने अपने संदेश (Message) में लिखा, "अनंत भूमिकाएँ एक ही आत्मा (Soul) द्वारा निभाई जाती हैं - मूड बूस्टर (Mood Booster), कॉमेडियन (Comedian), संकटमोचक (Troubleshooter), और मेरे बच्चों की निरंतर साथी, दोस्त और मां।" इस खूबसूरत यात्रा (Beautiful Journey) में, पठान ने अपनी पत्नी के साथ बिताए गए लम्हों को संजोया है।


पत्नी का पेशेवर जीवन और परिवार

सफा बेग पेशे से एक मॉडल (Model) थीं, मगर इरफान पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी। इस जोड़े को दो बेटे, इमरान और सुलेमान (Imran and Suleiman) हैं, जो उनके परिवार की खुशियों में चार चांद लगाते हैं।

क्रिकेट से कमेंट्री तक का सफर

इरफान पठान ने 2007 टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच (Player of the Match) पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास (Retirement) लेने के बाद, पठान ने कमेंट्री (Commentary) की जिम्मेदारी संभाली और एक क्रिकेट विशेषज्ञ (Cricket Expert) के रूप में भी काम करते हैं।