home page

Jio AirFiber के 101 रुपए प्लान में मिलेगा 100GB सुपरफास्ट इंटरनेट, स्पीड देखकर तो हो जायेगा दिल खुश

जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए शानदार सौदे हैं। इसमें डेटा ऐड ऑन प्लान हैं। प्लान यूजर्स को अतिरिक्त डेटा देता है। यूजर्स जो अधिक डेटा खपत करते हैं, उनके लिए यह योजना उपयुक्त है।
 | 
jio airfiber recharge plan

जियो एयरफाइबर यूजर्स के लिए शानदार सौदे हैं। इसमें डेटा ऐड ऑन प्लान हैं। प्लान यूजर्स को अतिरिक्त डेटा देता है। यूजर्स जो अधिक डेटा खपत करते हैं, उनके लिए यह योजना उपयुक्त है। जियो एयरफाइबर ने 101, 251 और 401 रुपये के डेटा बूस्टर प्लान प्रदान किए हैं। आइए इनकी सभी जानकारी जानते हैं

100 रुपये वाला प्लान

जियो का 101 रुपये का प्लान 100 जीबी डेटा देता है, लेकिन वॉइस कॉलिंग नहीं करता। आपके एक्टिव प्लान की तुलना में यह वैध है। स्पीड बेस योजना के बराबर है। इस योजना के साथ जीएसटी अलग से देना होगा।

251 रुपये वाला प्लान

Jio AirFiber का 251 रुपये का प्लान 500 जीबी डेटा देता है। हम जानते हैं कि यह भी एक डेटा ऐड ऑन प्लान है। ऐसे में इस योजना की वैधता भी आपकी वर्तमान योजना की वैधता के बराबर होगी। इस योजना में जीएसटी भी अलग से देना होगा।

कहां से करें रिचार्ज

सभी जियो एयरफाइबर कस्टमर यह योजना खरीद सकते हैं।
इन योजनाओं का रिचार्ज Jio.com और MyJio से किया जा सकता है।

नोट :- जियो एयरफाइबर भी 401 रुपये का डेटा ऐड ऑन प्लान देता है। जियो एयरफाइबर बेस प्लान में 1 टीबी डेटा है। 64kbps की स्पीड, अनलिमिटेड डेटा के साथ हाई स्पीड मिलेगी। जियो एयरफाइबर योजनाओं की कीमत 599, 899 और 1,199 रुपये है। इसमें नए ग्राहकों को छह या बारह महीने का सब्सक्रिप्शन मिलता है।