home page

बुढ़ापे में खुद की ज़बानी पर काजोल नही कर पा रही कंट्रोल, हज़ारों लोगों की भीड़ के सामने ही साड़ी का पल्लू गिराकर दिखाया ख़ास अंग

भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों में से कोई एक हमेशा सुर्खियों में रहता है फिर चाहे बात उनकी फिल्मों की हो या फिर उनके निजी रिश्तों की. बॉलीवुड हस्तियां कई कारणों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें शर्मनाक पल भी शामिल हैं।

 | 
Kajol Oops Moment

भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों में से कोई एक हमेशा सुर्खियों में रहता है फिर चाहे बात उनकी फिल्मों की हो या फिर उनके निजी रिश्तों की. बॉलीवुड हस्तियां कई कारणों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें शर्मनाक पल भी शामिल हैं।

हाल ही में काजोल देवगन को एक इवेंट में शामिल होने के दौरान ऊप्स मोमेंट का अनुभव हुआ। बॉलीवुड में यह एक आम चलन लगता है जहां सेलिब्रिटीज अक्सर ऐसी घटनाओं का शिकार हो जाते हैं।

काजोल हुई अनकंफरटेबल

काजोल ने अपनी नई फिल्म, तानाजी के प्रचार में एक आकर्षक लाल साड़ी और डिप-नेक ब्लाउज पहना, जिसने उनकी सुंदरता को और बढ़ा दिया। हालाँकि, उसका सुरुचिपूर्ण पहनावा अल्पकालिक था क्योंकि उसे जल्द ही एक दुर्भाग्यपूर्ण अलमारी की खराबी का अनुभव हुआ।

अपनी साड़ी को ठीक करने के प्रयासों के बावजूद, समस्या बनी रही और वह पूरे कार्यक्रम के दौरान लगातार इसे ठीक करती देखी गईं। फिर भी, काजोल अपने अटूट आत्मविश्वास और चुंबकीय आकर्षण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते हुए संतुलित और शालीन बनी रहीं।

काजोल ऊप्स मोमेंट की शिकार

काजोल देवगन ने एक आकर्षक लाल साड़ी पहनकर काफी हलचल मचाई, लेकिन दुर्भाग्य से, इससे उनके क्लीवेज भी सामने आ गए, जिसे उन्होंने अपनी साड़ी से छिपाने की कोशिश की। तमाम कोशिशों के बावजूद वह इसे छुपा नहीं पाईं और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

काजोल आखिरी बार अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म तान्हाजी में नजर आई थीं और तब से वह बड़े पर्दे से दूर हैं। फिर भी, उनके प्रशंसक उन्हें वापसी करते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

‘सलाम वेंकी’ फिल्म में आईं नजर

गौरतलब है कि प्रतिभाशाली रेवती द्वारा निर्देशित फिल्म 'सलाम वेंकी' में काजोल मुख्य भूमिका निभा रही हैं। इस तथ्य के बावजूद कि फिल्म की कहानी को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, दुर्भाग्य से यह बॉक्स ऑफिस पर महत्वपूर्ण प्रभाव डालने में विफल रही है।

यह आंशिक रूप से इस तथ्य के कारण हो सकता है कि 'सलाम वेंकी' को अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म सीक्वल 'दृश्यम 2' के खिलाफ खड़ा किया गया है।

फिल्म सलाम वेंकी’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

काजोल की हालिया फिल्म 'सलाम वेंकी' ने 9 दिसंबर को बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत की। हालाँकि, ऐसा प्रतीत होता है कि फिल्म को रिलीज़ होने के बाद से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में उल्लेखनीय प्रतिक्रिया नहीं मिली। दरअसल, रिलीज के पहले दिन फिल्म महज 0.60 करोड़ ही बटोर पाई थी।