home page

पहाड़ शरीर के घमंड में खली ने महिला रेसलर से लिया गलत पंगा, गुस्से में आकर महिला रेसलर ने खली को याद दिलाया छठी का दूध

The Great Khali WWE के सबसे घातक खिलाड़ी में से एक था। उनसे लड़ना हर किसी के लिए  बस की बात नहीं थी. कई लोग डरकर रिंग छोड़कर भाग गए।
 | 
पहाड़ शरीर के घमंड में खली ने महिला रेसलर से लिया गलत पंगा
   

The Great Khali WWE के सबसे घातक खिलाड़ी में से एक था। उनसे लड़ना हर किसी के लिए  बस की बात नहीं थी. कई लोग डरकर रिंग छोड़कर भाग गए। खली हर बार रॉयल रंबल मैच में जाते थे। रिंग से बाहर कोई भी रेसलर नहीं निकला। अकसर खली को ग्रुप की मदद से निकाला गया।

 आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला रेसलर ने खली को अकेले रिंग से निकाला था। उन्होंने किसी से भी मदद नहीं ली थी।आपको जानकर हैरानी होगी कि एक महिला रेसलर ने खली को अकेले रिंग से निकाला था। उन्होंने किसी से भी मदद नहीं ली थी।2010 में, खली रॉयल रंबल मैच में सीएम पंक से लड़ रहे थे।

फिर दिवा सितारा फीनिक्स आता है और खली से लड़ने के लिए रिंग में उतर जाता है। वह रिंग में डाल देती है और खली उन्हें कंधे में उठा लेते हैं। इस दौरान बेथ बहुत डर गई। रिंग से बाहर निकालने की कोशिश करने लगते हैं।बेथ फीनिक्स उन्हें किस करने लगती है जब खली उन्हें रिंग से निकालने की कोशिश करते हैं।

फीनिक्स की इस चाल में खली बेथ फंस जाते हैं, लेकिन बेथ उन्हें रिंग से बाहर करने में भी कामयाब हो जाती है। वह रॉयल रंबल चैंपियन बनने से चूक जाता है जब खली रिंग इस रॉयल रंबल मैच से एलिमिनेट हो जाता है। खली कभी भी अपने करियर में रॉयल रंबल चैंपियन नहीं बने हैं। उन्होंने सिंगल मैचों में भी कई बार चैंपियनशिप जीती। ग्रेट खली अंडरटेकर को भी मात दी है। जॉन सीना और बटिस्टा ने भी खली के सामने घुटने टेके हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now