home page

टीना डाबी की तरह इस महिला IAS अफसर की भी हो चुकी है 2 शादियां, खूबसूरती के मामले में फिल्मी हिरोइनों को देती है टक्कर

दो आईएएस (आईएएस) शादी के बंधन में बंध गये। देश की सबसे खूबसूरत आईएएस अधिकारी रेनू राज ने एक बार फिर शादी कर ली। वह भी सादे समारोह में सीमित मेहमानों के बीच पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की।
 | 
Dr Renu Raj IAS second marriage
   

दो आईएएस (आईएएस) शादी के बंधन में बंध गये। देश की सबसे खूबसूरत आईएएस अधिकारी रेनू राज ने एक बार फिर शादी कर ली। वह भी सादे समारोह में सीमित मेहमानों के बीच पूरे रीति रिवाज के साथ शादी की। शादी में ज्यादा मेहमानों के नही बुलाया गया था।

2014 में आईएएस बनी रेणु राज ने 2012 में IAS बने श्रीराम वेंकटरमन से शादी की है। इस समय अईएएस श्रीराम वेंकटरमन संयुक्त सचिव और केरल राज्य चिकित्सा सेवा निगम के एमडी हैं वहीं रेणु एस राज अलाप्पुझा जिला कलेक्टर हैं।

सस्पेंड हो चुके हैं वेंकटरमन तो रेणु की है दूसरी शादी

शादी की इस चर्चा के बीच यह भी ध्यान आ रहा है कि श्रीराम वेंकटरमन कुछ समय के लिए सस्पेंड भी हो चुके हैं। इन पर तेज वाहन चलाने का आरोप था। इसी वहज से एक एक्सीडेंट में बाइक सवार एक पत्रकार को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उस पत्रकार की मौत हो गई थी।

वर्ष 2019 में उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में बहाल कर दिया गया। इस समय वह जमानत पर बाहर हैं। वहीं रेणु एस राज ने वेंकटरमन से यह दूसरी शादी की है। इसके पहले रेणु एक साथी डाक्टर से शादी कर चुकी है। वह अब तलाक दे चुकी है।

दोनो ने आईएएस की परीक्षा सेकेड रैंक हासिल की 

जानकारी के अनुसार वेंकटरमन कोच्चि के रहने वाले हैं। जबकि उनकी दुल्हन रेणु एस राज कोट्टायम जिले की रहने वाली हैं। बताया जाता है कि दोने ने पहले मेडिकल की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह सिविल सेवा को अपना कैरियर बनाने में जुट गये। दोनो ने आईएएस की परीक्षा सेकेड रैंक मे पास की थी।