home page

Mahindra Scorpio: आधी कीमत देकर हाथोंहाथ ले जाए चमचमाती स्कॉर्पियो, नही पड़ेगा कोई बुकिंग करने का झझंट

Mahindra Scorpio हर किसी की पहली पसंद है, लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि खरीदने से पहले हजार बार सोचना पड़ता है। अगर खरीदने की सोचें भी तो वेटिंग पीरियड और बुकिंग का चक्कर देखकर ही चक्कर आने लगते हैं।
 | 
Mahindra Scorpio Second Hand

Mahindra Scorpio हर किसी की पहली पसंद है, लेकिन इसकी कीमत इतनी ज्यादा है कि खरीदने से पहले हजार बार सोचना पड़ता है। अगर खरीदने की सोचें भी तो वेटिंग पीरियड और बुकिंग का चक्कर देखकर ही चक्कर आने लगते हैं। लेकिन हम आपको ऐसी एक डील के बारें में बता रहे हैं जिसे आप बिना झंझट आधे दाम में Mahindra Scorpio खरीदकर घर ला सकते हैं।

Mahindra ने हाल ही में Mahindra Scorpio का एन और क्लासिक वेरिएंट मार्केट में लॉन्च किया। लेकिन इसकी कीमत बहुत ज्यादा होने की वजह से इसकी डिमांड कम है। लेकिन अगर आप इसे लेने के बारे में सोच रहे हैं तो कम बजट में आप ले सकते है। हम बात कर रहे है सेकेंड हैंड Mahindra Scorpio की। 

अगर आप शोरूम से Mahindra Scorpio खरीदने जाते हैं तो आपका 13 लाख रुपये से लेकर 16.81 लाख रुपये तक खर्च होगा। लेकिन आप आधे से भी कम दाम में Mahindra Scorpio का सेकंड हैंड मॉडल्स खरीद सकते हैं। इसके साथ आपको कई ऑफर्स में मिलते हैं। 

Mahindra Scorpio मॉडल 2016

सबसे पहले ऑनलाइन OLX पर Mahindra Scorpio बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां एसयूवी का दिल्ली नंबर वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी ओनरशिप फर्स्ट है। सेलर ने इस एसयूवी की कीमत 6 लाख रुपये रखी है। मगर इसे खरीदने पर कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर सेलर की तरफ से नहीं मिलेगा।

Mahindra Scorpio मॉडल 2017

इसके अलावा DROOM वेबसाइट पर Mahindra Scorpio Second Hand बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां स्कॉर्पियो का 2017 मॉडल है रजिस्ट्रेशन गुरुग्राम का है। सेलर ने इस एसयूवी के लिए 7.10 लाख रुपये कीमत तय की है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहक को आसान फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल जाएगी।

Mahindra Scorpio मॉडल 2018

CARTRADE वेबसाइट पर भी महिंद्रा स्कॉर्पियो सेकंड हैंड मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। यहां महिंद्रा स्कॉर्पियो का दिल्ली नंबर वाला 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी के लिए 8 लाख रुपये कीमत रखी गई है और इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान की सुविधा भी मिल रही है।