home page

5 डोर महिंद्रा थार बहुत जल्द पॉवरफुल डीजल इंजिन के साथ मचाएगी धमाल, बिक्री में देखने को मिल सकता है तगड़ा उछाल

महिंद्रा की थार 5 डोर अगले साल भारत में लॉन्च होने वाली सबसे अच्छी कार है। इसके भारत में लॉन्च होने में बहुत समय लगेगा।
 | 
5 डोर महिंद्रा थार बहुत जल्द पॉवरफुल डीजल इंजिन के साथ मचाएगी धमाल
   

महिंद्रा की थार 5 डोर अगले साल भारत में लॉन्च होने वाली सबसे अच्छी कार है। इसके भारत में लॉन्च होने में बहुत समय लगेगा। लेकिन वर्तमान 3 डोर थार की तुलना में यह SUV काफी अच्छा दिखता है, और अब लोगों को दोनों विकल्प मिलेंगे। अब अधिक दरवाजों वाली नई थार में अधिक सुविधाएं और अधिक जगह होगी। 

मिलेंगे अधिक फीचर्स

इसमें शायद रियर कैमरा और सनरूफ भी होगा। जबकि इसमें बड़ी टचस्क्रीन भी होनी चाहिए। लंबाई अधिक होगी, इसलिए ढोने के लिए अधिक बल की आवश्यकता होगी। वर्तमान थार 3 डोर डीजल इंजन से महिंद्रा को अधिक क्षमता मिलेगी। 5 डोर और 3 डोर मॉडल से बड़ी और भारी नई थार होगी। इसलिए अधिक शक्तिशाली डीजल इंजन इस अधिक भार के लिए बेहतर होगा। थार 5 डोर में स्कॉर्पियो एन की तरह अधिक शक्तिशाली डीजल इंजन है। 

अलग ग्राहकों को टारगेट करेगी कंपनी

यह एक बड़ा आकर्षण हो सकता है और अधिक शक्तिशाली इंजन के साथ तीन डोर मॉडल से अलग बनाया जा सकता है। थर 5 डोर अगले वर्ष लॉन्च होने की उम्मीद है, जो महिंद्रा के पोर्टफोलियो में एक और मॉडल होगा। वर्तमान में, महिंद्रा थार 3 डोर के लिए ऑर्डर के बैकलॉग को पूरा करने पर ध्यान दे रही है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

हाल ही में महिंद्रा ने थार 3 डोर आरडब्ल्यूडी को पेश किया, जो कंपनी के लिए सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक है। हालाँकि थार 5 डोर 4x4 के साथ आने की उम्मीद है, लेकिन थार 3 डोर की तुलना में यह एक अलग वर्ग के ग्राहकों को आकर्षित करेगा क्योंकि यह आरामदायक और लग्जरी है। उम्मीद है कि 5 डोर थार की कीमत 3 डोर से अधिक होगी और अगर इसमें अधिक शक्तिशाली इंजन मिलता है तो इसका एक अलग प्रशंसक होगा। मारुति सुजुकी की जिम्नी 5-डोर और अगले साल लॉन्च होने वाली 5-डोर फोर्स गुरखा इस SUV का मुकाबला करेंगे।