home page

गली में मस्त होकर रील्स बनाना महिला को पड़ा बहुत महंगा, बाइक से आया चोर और चैन छिनकर हो गया नौ दो ग्यारह

दुनिया भर में सोशल मीडिया का उपयोग बढ़ता जा रहा है। जो कोई स्मार्टफोन रखता है उसके पास फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हैं और लोगों ने इनका व्यापक इस्तेमाल भी किया है।
 | 
chain-snatching-from-a-woman
   

दुनिया भर में सोशल मीडिया का उपयोग बढ़ता जा रहा है। जो कोई स्मार्टफोन रखता है उसके पास फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हैं और लोगों ने इनका व्यापक इस्तेमाल भी किया है। विशेष रूप से इंस्टाग्राम पर रील्स बनाने के मामले में पूरी दुनिया भाग रही है।

जो आप देखते हैं, वही रील बनाने में व्यस्त है। कोई अपने डांस रील बनाता है, कोई गाता है तो कोई अपनी एक्टिंग दिखाता है। वैसे इस रील में लोगों को कई बार लेने के देने भी पड़ते हैं। एक औरत के साथ भी ऐसा ही हुआ, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

झपट्टा मारकर चेन छीनकर चोर भाग गया 

दरअसल जब महिला सड़क पर रील बनाने में व्यस्त थी। एक बदमाश बाइक पर आता है और चेन उसके गले से छीनकर भाग जाता है। वीडियो में आप एक बाइक सवार को देखते हैं जैसे ही महिला थोड़ा आगे बढ़ती है। महिला उसे देखकर कुछ कहने की भी कोशिश करती है।

लेकिन बदमाश सीधे उसके गले पर झपट्टा मारकर चेन लेकर भाग जाता है, जबकि महिला देखती रहती है। वीडियो में आप महिला को कहते सुन सकते हैं, "दोनों चीज गई, मंगलसूत्र भी और चेन भी।" माना जाता है कि ये घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुई है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

रील बनाने पर साइड इफैक्ट

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @SachinGuptaUP नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है ‘रील के साइड इफैक्ट। उत्तर प्रदेश के जिले गाजियाबाद में एक महिला सड़क पर रील बना रही थी। तभी बाइक सवार चोर आया और चेन लूटकर भाग गया।


वीडियो में बाइक का नंबर दिखाया गया है

इस वीडियो जो सिर्फ 32 सेकंड का है, अब तक 32 हजार से अधिक बार देखा गया है, और सैकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है और कई प्रतिक्रियाएं दी हैं। “स्क्रिप्ट अच्छी है, लेकिन वीडियो में बाइक का नंबर आ गया है,” एक यूजर ने कहा, “हो सकता है रील वायरल करने के इरादे से जानबूझकर ऐसा किया गया हो।”

एक अन्य दूसरे यूजर ने इस घटना को स्क्रिप्टेड बताया है। इसी तरह एक और यूजर ने महिला को ही खरी-खोटी सुनाते हुए लिखा है, ‘बदमाश को पकड़ने का कोई प्रयास नहीं किया गया। मतलब साफ है स्क्रिप्टेड है। व्यूज फेम के चक्कर में आजकल लोग नीचे से नीचे लेवल पर गिरने को तैयार हैं’।