home page

कुत्ते को घुमाने की जल्दी में बरा पहनना ही भूल गई मलाइका अरोड़ा, धूप में आते साफ़ दिखने लगा ये अंग तो हिरोईन का मुंह हुआ शर्म से लाल

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने निजी जीवन और फैशन विकल्पों के कारण मीडिया का ध्यान आकर्षित करती हैं, अक्सर उन्हें उनकी साहसी और आधुनिक शैली के लिए जाना जाता है।
 | 
Malaika arora pics

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने निजी जीवन और फैशन विकल्पों के कारण मीडिया का ध्यान आकर्षित करती हैं, अक्सर उन्हें उनकी साहसी और आधुनिक शैली के लिए जाना जाता है। हालाँकि, यह बोल्डनेस उन्हें ऑनलाइन ट्रोल्स का निशाना भी बना सकती है जो उनके लुक की आलोचना करते हैं।

हाल ही में मलाइका की भड़काऊ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिससे प्रशंसकों और आलोचकों में समान रूप से हलचल मच गई। नकारात्मक टिप्पणियों के बावजूद, अभिनेत्री की इन छवियों ने काफी सनसनी मचाई और ऑनलाइन बहुत चर्चा की।

कुत्ते को सड़क पर टहल आते नजर आईं मलाइका

जब अपनी शारीरिक फिटनेस की बात आती है तो मलाइका एक अत्यधिक जागरूक व्यक्ति हैं। वह अक्सर अपने स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए जिम का रास्ता बनाती देखी जाती हैं।

हालांकि, इस मौके पर मलाइका को अपने कुत्ते के साथ सड़क पर टहलते हुए देखा गया। अभिनेत्री ने आरामदायक ट्रैक पैंट और एक शर्ट पहन रखी थी, जिसके साथ एक सुरक्षात्मक मास्क भी था और उसके सुस्वादु ताले ढीले रह गए थे।

मलाइका ने नहीं पहना अंडरवियर

मलाइका अक्सर अपने फैशन विकल्पों के कारण ऑनलाइन नफरत का शिकार होती हैं। हाल ही में, अपने कुत्ते को सार्वजनिक रूप से टहलाते समय, पपराज़ी द्वारा बिना अंडरगारमेंट पहने उसकी तस्वीर खींची गई, जिसके परिणामस्वरूप उसका निजी क्षेत्र उजागर हो गया।

सोशल मीडिया पर तस्वीरें फैलते ही मलाइका को जमकर ट्रोल किया गया। लोगों ने उसके कपड़ों की कमी पर टिप्पणी की, कुछ ने अपनी शर्म की कमी व्यक्त की, जबकि अन्य ने उसकी ब्रा पहनने की भूल पर सवाल उठाया। कुछ ने स्थिति के बारे में भद्दे मजाक भी किए।

इस घटना ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच एक गरमागरम बहस छिड़ गई, जिसमें कुछ ने मलाइका के कपड़े पहनने के अधिकार का बचाव किया, जबकि अन्य ने सार्वजनिक रूप से अधिक सतर्क नहीं रहने के लिए उनकी आलोचना की।

विचाराधीन अभिनेत्री अपने फैशन विकल्पों के साथ-साथ एक युवा पुरुष के साथ अपने संबंधों के कारण ध्यान आकर्षित करने के लिए जानी जाती है। मलाइका वर्तमान में अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक रिश्ते में हैं, जो उनसे काफी छोटे हैं।

उम्र के अंतर के बावजूद दोनों को अक्सर सार्वजनिक तौर पर साथ देखा जाता है। यह स्पष्ट है कि अर्जुन मलाइका के लिए मजबूत भावनाओं को सताता है, क्योंकि वह कई मौकों पर खुले तौर पर उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता है।