home page

Malaika Arora Income: बिना कोई फिल्म किए मलाइका अरोड़ा कैसे करती है मोटी कमाई, इस काम को करके मलाइका चलाती है अपना खर्चा

बॉलीवुड की चर्चित हस्ती मलाइका अरोड़ा ने जो अपनी जवानी और फिटनेस के लिए प्रसिद्ध हैं फिल्मी पर्दे पर भले ही लंबे समय से नजर नहीं आई हों परंतु उनकी लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आई है।
 | 
बिना कोई फिल्म किए मलाइका अरोड़ा कैसे करती है मोटी कमाई
   

बॉलीवुड की चर्चित हस्ती मलाइका अरोड़ा ने जो अपनी जवानी और फिटनेस के लिए प्रसिद्ध हैं फिल्मी पर्दे पर भले ही लंबे समय से नजर नहीं आई हों परंतु उनकी लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आई है। उनका ग्लैमर और शानो-शौकत बरकरार है और वे सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के जरिए लगातार चर्चा में बनी रहती हैं।

आय के स्रोत

मलाइका अरोड़ा के आय के स्रोत बहुत अलग अलग हैं। फिल्मों में कम नजर आने के बावजूद उन्होंने अपने करियर को विभिन्न दिशाओं में सफलतापूर्वक नेविगेट किया है। टेलीविजन शोज की जज के रूप में उनकी उपस्थिति ने उन्हें एक स्थिर और लाभकारी आय स्त्रोत है जहां वे प्रति एपिसोड 5 से 6 लाख रुपए कमाती हैं।

ब्रांड एंडोर्समेंट्स और व्यापारिक निवेश

ब्रांड एंडोर्समेंट्स से मलाइका को बड़ी मात्रा में आय होती है। वह कई बड़े ब्रांड्स की एंबेसडर हैं और उन्हें हर महीने 70 लाख से लेकर 1.6 करोड़ रुपये तक की आय होती है। साथ ही मलाइका ने विभिन्न स्टार्टअप्स में भी निवेश किया हुआ है जैसे कि फिटनेस ऐप और ई-कॉमर्स ब्रांड्स जो उन्हें वित्तीय रूप से तगड़ा बनाते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

लक्जरी लाइफस्टाइल

मलाइका की लाइफस्टाइल कोई सामान्य जीवन शैली नहीं है। मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में उनका आलीशान घर है जिसकी कीमत करोड़ों में है। इसके अलावा उनके पास कई महंगी लक्जरी कारें भी हैं। यह सब उनके अलग अलग व्यापारिक उद्यमों और उच्च प्रोफ़ाइल एंडोर्समेंट्स से संभव हो पाता है।