home page

अर्जुन के साथ पहली रात में ही मलाइका को मिल गया था ज़िंदगी का असली सुकून, अर्जुन की गोद में सिर रखकर लेटी थी मलाइका, हिरोयन ने खुद किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भारत में प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वे पांच साल से प्यार में हैं,
 | 
अर्जुन के साथ पहली रात में ही मलाइका को मिल गया था ज़िंदगी का असली सुकून

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भारत में प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वे पांच साल से प्यार में हैं, लेकिन अर्जुन के परिवार को उनका रिश्ता पसंद नहीं है। अर्जुन ने मलाइका के साथ हमेशा रहने का वादा किया है, भले ही वे बूढ़े हो जाएं।

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से 12 साल छोटे हैं, लेकिन फिर भी उनकी आपस में अच्छी बनती है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में पहली बार अर्जुन के साथ रात बिताने के बारे में बात की।

अर्जुन ने समझाई थी मलाइका को ये बात

मलाइका ने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर के साथ अपनी पहली रात के बारे में बात की और कहा कि यह बहुत आरामदायक था। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में सबको पहले ही बता दिया था। उसने इसका भी उल्लेख किया।

पूरी रात अर्जुन और मलाइका ने खूब बातें कीं। अर्जुन ने मलाइका से कहा कि उन्हें अपने रिश्ते को फिर से चलाने की कोशिश करनी चाहिए, भले ही उनका तलाक हो गया हो। मलाइका ने कहा कि लोग उनका मजाक इसलिए उड़ाते हैं क्योंकि वह अर्जुन से बड़ी हैं। लेकिन अर्जुन ने कहा कि लोग जो कहते हैं उसे नजरअंदाज करें और सिर्फ अपने काम पर ध्यान दें।

पहली रात मेरे लाइफ की सबसे सकून भरी रात थी: मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने कहा कि जब वह थक जाती थीं और सोना चाहती थीं तो अर्जुन कहते थे कि उन्हें जागते रहना चाहिए और बात करनी चाहिए। वे बिस्तर पर एक साथ बैठते थे, अर्जुन एक कोने में और मलाइका उनकी गोद में लेटी होती थी। मलाइका ने कहा कि यह उनकी अब तक की सबसे शांतिपूर्ण रात थी।