home page

बंदे ने शौंक पूरा करने के लिए 4 पालतू कुत्तों को गिरवी रखकर खरीद ली महंगी कार, फिर लोगों ने जो बात बोली वो सुनकर नही होगा यकीन

हर आदमी के पास कोई प्यारी चीज होती है, जिसे दूसरे से अलग करने का विचार भी नहीं करते। यही कारण है कि कुछ लोग अपने पालतू जानवरों को अपने बच्चों से भी अधिक प्यार करते हैं।
 | 
man buy car mortaging pitbul dogs

हर आदमी के पास कोई प्यारी चीज होती है, जिसे दूसरे से अलग करने का विचार भी नहीं करते। यही कारण है कि कुछ लोग अपने पालतू जानवरों को अपने बच्चों से भी अधिक प्यार करते हैं। ऐसे में उमके लिए किसी भी कीमत पर अपने पालतू जानवरों को अपने से दूर करना बहुत दर्द भरा होता है।

लेकिन साहसी लोग ऐसा कर सकते हैं। अमेरिका के इस व्यक्ति को ही देख लीजिए, जो अपनी नई कार की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने चार सुंदर पिटबुल पपी को शोरूम मालिक को सौंप देता है।

क्या माजरा है

रिपोर्ट्स ने कहा कि मामला यूएस के ओक्लाहोमा का है। जहां एक व्यक्ति चार प्यारे पिटबुल डॉग रखता था। फिर एक दिन अचानक उसे लग्जरी कार खरीदने का विचार आया, लेकिन उनके पास पर्याप्त पैसे नहीं थे। 

पति-पत्नी शोरूम गए और मालिक से अपने पालतू कुत्ते को ऋण देने की बात करने लगे। कमाल तो यह है कि मालिक भी इस बात पर सहमत हो गया।

वायरल हो रही तस्वीर

यह फोटो ट्विटर पर "प्यूबिटी" (@pubity) नामक एक अकाउंट से पोस्ट की गई है। समाचार लिखे जाने तक, इस ट्वीट को दस हजार से अधिक लोग देख चुके हैं और सौ से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। पति-पत्नी एक वायरल फोटो में अपनी नई कार के साथ खड़े दिखाई देते हैं।

man busys car mortaging pet dogs

एक पिंजरे में चारों पिटबुल डॉग उनके सामने बैठे हुए हैं। उस व्यक्ति ने इन्हीं कुत्तों को कमीशन के रूप में दिया है और एक महंगी निसान अल्टिमा कार खरीदी है। इसके बावजूद, इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि वह कुत्तों को अपने साथ ले जाएंगे या नहीं जब बाद में पूरा खर्च किया जाएगा।

तारीफ भी हो रही, बुराई भी

जब बात पालतू कुत्तों की हो तो पेट्स लवर्स कैसे पीछे रह सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स इस बंदे के दिमाग की दाद दे रहे हैं। वहीं, कुछ इसकी आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने कहा, 'उन्हें पता है कि कुत्ते कार डीलर के पास काफी अच्छी तरह रहेंगे, उन्हें अच्छा खाना मिलेगा और इधर इनका शौक भी पूरा हो जाएगा'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप उन्हें पाल नहीं सकते तो किसी और को दान में दीजिए, जो कम से कम उनका ख्याल तो रखेंगे'।