home page

मोमोज में जिंदा कीड़े मकोड़े डालकर शख्स ने ग्राहक के सामने रख दी प्लेट, उसके बाद जो हुआ उसको देख तो आपको नही होगा यकीन

ज्यादातर लोग मोमोज को पसंद करते हैं। शाम होते ही लोग मोमोज खरीदने लगते हैं।
 | 
मोमोज में जिंदा कीड़े मकोड़े डालकर शख्स ने ग्राहक के सामने रख दी प्लेट

ज्यादातर लोग मोमोज को पसंद करते हैं। शाम होते ही लोग मोमोज खरीदने लगते हैं। यह खाद्य पदार्थ इतना लोकप्रिय है कि लोग अपने शरीर को नुकसान पहुंचाने के बारे में भूल जाते हैं। यदि आप भी मोमोज प्रेमी हैं, तो वायरल वीडियो आपको निराश कर देगा।

इसमें मोमोज वाले ने ऐसा कुछ किया है कि आप सोच में पड़ जाएंगे। या हो सकता है कि मोमोज आपकी लत बन जाए। इस वीडियो में मोमोज के अंदर जिंदा कीड़े भरते दिखाई देते हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मोमोज में भर दिए कीड़े

एक मोमोज वाला मोमोज बनाने वाले इस वीडियो को आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। उसने अचानक एक मोमोज में जिंदा कीड़े डालने लगे। कीड़े भरने के बाद मोमोज को आसानी से बाहर निकालता है। मोमोज के अंदर सभी कीड़े एकदम जिंदा दिखते हैं। वीडियो में आप आगे देखेंगे कि व्यक्ति कीड़े भरकर मोमोज बनाने लगता है। फिर निकालता है और उसे परोसता है। मोमज खुलने पर सभी कीड़े उबल जाते हैं, जिससे बहुत से लोग बीमार हो जाते हैं।

देखते ही हिल गया नेटिजन्स का दिमाग

माना जाता है कि ये वीडियो चाइना से हैं। किंतु ये कीड़े वाला मोमोज बनाने का उद्देश्य भी एक रहस्य है। Chinesestreetfood2023 नामक इंस्टाग्राम खाता पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है। एक उपयोगकर्ता ने लिखा,

"हम इंसान हैं और खाने के लिए बहुत अच्छी चीजें हैं।" फिर ये इसे क्यों खाते हैं? खाने को छोड़ दें, मैं इसे देखने के लिए भी नहीं जा सकता।" एक अन्य यूजर ने कहा, "यह सिर्फ चाइना में हो सकता है।"" तीसरे उपयोगकर्ता ने कहा, "चाईनीज फूड सही में बेकार होता है।""

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को हजारों की संख्या में व्यूज और लाइक्स भी मिल चुके हैं.