home page

करोडपति होने के बाद भी पत्नी से घर का किराया लेता है शख्स, महिला ने सुनाया दुखड़ा तो लोगों को हुई हैरानी

रेडिट पर एक महिला ने खुलासा किया है कि उसका करोड़पति पति उससे साथ रहने के लिए किराया मांगता है। OrigamiTorbie नाम की महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति उसे एक करोड़पति की पत्नी होने....
 | 
wife-reveals-her-millionaire-husband-asks-to-pay-rent
   

रेडिट पर एक महिला ने खुलासा किया है कि उसका करोड़पति पति उससे साथ रहने के लिए किराया मांगता है। OrigamiTorbie नाम की महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति उसे एक करोड़पति की पत्नी होने का कोई भी आनंद नहीं लेने देता है। वह घर में रहने के लिए उससे किराया लेता है और उसके बिलों का भुगतान नहीं करता है।

शादी के साल और पति का व्यवहार

महिला ने बताया कि उनकी शादी को छह साल हो चुके हैं लेकिन शादी से पहले वह अपने पति के साथ 12 साल तक रही थी। उनके कोई संतान नहीं है। महिला ने अपने पोस्ट में लिखा "मेरे पति करोड़पति हैं और 50 साल की उम्र में सेवानिवृत्त हुए।

उन्हें अपना सारा पैसा 4 साल पहले अपनी मां से विरासत में मिला। हम लगभग 2 दशकों तक एक साथ रहे हैं। अपनी विशाल विरासत के बावजूद मेरे पति अभी भी मुझसे मासिक किराया लेते हैं और हर छोटे खर्च के लिए मुझसे बिल लेते हैं।"

महिला की स्थिति और पति की गतिविधियाँ

महिला ने आगे कहा कि वह सप्ताह में 40 घंटे से अधिक काम करती हैं। जबकि उनका पति घर पर रहता है और गोल्फ और बोटिंग जैसे महंगे शौक रखता है। वह उसके बिना लंबी यात्राएं भी करता है।

जब वह पहली बार अपने पति से मिली तो महिला ने कहा कि वह लगभग 40,000 डॉलर कमाने वाली एक सामान्य नौकरी कर रहा था और उस समय उन्होंने अपने सभी खर्चों को बांटने करने का फैसला किया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

विरासत के बाद का जीवन

उनका जीवन तब बदल गया जब उनके पति की मां की मृत्यु हो गई। पति और उसकी बहन को विरासत में 8 मिलियन डॉलर मिले। पति ने एक फैंसी नया घर खरीदा इसलिए महिला ने मान लिया कि वह अब किराया नहीं देगी। लेकिन यह जानकर हैरान रह गई कि उसके पति ने उसका किराया बढ़ाकर 1800 डॉलर कर दिया।

महामारी के दौरान खुलासा

महिला ने बताया कि जब उसने महामारी के दौरान घर से काम किया तो उसे पता चला कि उसका पति कितनी शान से अपना दिन बिताता है। उसने लिखा “दूर से काम करते हुए मुझे प्रत्यक्ष रूप से देखने को मिला कि मेरे पति अपने दिन कैसे बिताते हैं।

वह शायद ही सुबह 11 बजे से पहले उठता है। फिर पास के कोर्स में गोल्फ खेलने के बाद वह घर आता है। इत्मीनान से दोपहर का खाना बनाता है और अपनी दोपहर टीवी पर खेल देखकर बिताता है। इसके अलावा बाहर घूमना-फिरना सब उनकी लाइफस्टाइल का हिस्सा बन चुका है।”

My husband is a multimillionaire but still charges me rent after 17 years together.
byu/OrigamiTorbie inMarriage

महिला की दुविधा

महिला ने कहा कि वह अपने पति को अपनी भावनाएं बताने में झिझक रही थी क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि पति यह सोचे कि उसे पैसे चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का दुख है कि उन्होंने कभी भी इस बात का सुख नहीं मिला कि वह एक करोड़पति की वाइफ हैं।

रेडिट पर लोगों की प्रतिक्रिया

पोस्ट शेयर किए जाने के बाद रेडिटर्स उनकी पोस्ट पढ़कर हैरान रह गए और कई लोगों ने कहा कि उनका पति उनका पार्टनर नहीं बल्कि मकान मालिक जैसा लगता है। एक यूजर ने लिखा "ईमानदारी से कहूं तो मैं इस तथाकथित 'किराया' का भुगतान करना बंद कर देता।

अगर वह इसके लिए इतना बेताब है कि वह मुझे तलाक देने को भी तैयार है तो वह मुझसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करता।" दूसरे ने लिखा "ये बहुत अजीब बात है ऐसे शख्स को करोड़पति नहीं कहेंगे।" तीसरे यूजर ने लिखा "आप शादी में नहीं हैं।