home page

बीच सड़क पर ही मंजुलिका ने शुरू कर दिया डरावना डांस, एक्टिंग को देखकर तो लोगों की निकली चीखें

आजकल सोशल मीडिया पर अनोखे और रचनात्मक वीडियोज का चलन है, जहाँ कंटेंट क्रिएटर्स अपने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं।
 | 
बीच सड़क पर ही मंजुलिका ने शुरू कर दिया डरावना डांस
   
WhatsApp Group Join Now

आजकल सोशल मीडिया पर अनोखे और रचनात्मक वीडियोज का चलन है, जहाँ कंटेंट क्रिएटर्स अपने दर्शकों को आकर्षित करने के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं। हाल ही में प्रीति थापा नामक एक इंफ्लुएंसर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह 2007 की हिट बॉलीवुड फिल्म 'भूल भुलैया' की मंजुलिका के रूप में नजर आईं। इस वीडियो में प्रीति हरे रंग की साड़ी पहने बिखरे हुए बालों और ज्यादा मेकअप के साथ गुवाहाटी की सड़कों पर 'आमी जे तोमार' गाने पर डांस करती नजर आईं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं। कुछ लोगों ने इसे हानिरहित मजाक कहा जबकि अन्य ने इसे ट्रैफिक और आस-पास के लोगों के लिए परेशानी बनाने वाला बताया। इस वीडियो ने उनकी लोकप्रियता को बढ़ाया है और उन्हें सोशल मीडिया पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति बना दिया है। फिर भी इस तरह के वीडियो बनाते समय ट्रैफिक नियमों और जन सुरक्षा का ध्यान रखना जरूरी है।

फैंस का धन्यवाद 

प्रीति थापा ने अपने फॉलोअर्स का आभार व्यक्त किया और उम्मीद जताई कि वह आगे भी इसी तरह का मनोरंजन करती रहेंगी। उन्होंने गुवाहाटी की रौनक को भी सराहा, खासकर फैंसी बाजार का जिक्र करते हुए इसे अपराजेय बताया। अपने इंस्टा बायो में प्रीति ने खुद को सामाजिक कार्यकर्ता, इंफ्लुएंसर और कलाकार के रूप में परिचय दिया है जिससे उनकी व्यापक प्रोफाइल और समाज में योगदान की झलक मिलती है।

'भूल भुलैया' और मंजुलिका का असर

'भूल भुलैया' एक मनोवैज्ञानिक हॉरर कॉमेडी थी, जिसने दर्शकों को अपनी अनूठी कहानी और मंजुलिका के चरित्र के जरिए काफी प्रभावित किया। विद्या बालन द्वारा निभाई गई मंजुलिका की भूमिका आज भी लोगों के बीच लोकप्रिय है। इस चरित्र को अपनाकर प्रीति थापा ने न केवल नयापन लाया है बल्कि सोशल मीडिया पर एक नई जीवंतता भी मिली है जिसे उनके फॉलोअर्स ने खूब सराहा है।