home page

शादीशुदा कपल अपने घर में कर रहा था ये काम पर भूल गया खिड़की बंद करना, पड़ोसी ने कैमरे में रिकोर्ड कर लिया सारा नजारा

जब गली से कोई बारात निकलती है या फिर मौहल्ले में पार्टी होती है और म्यूजिक फुल लाउड बजता है तो कभी-कभार हमारा डांस निकल जाता है। हाल ही में एक कपल का अपने घर में डांस करते हुए एक दिलकश वीडियो....
 | 
lovely couple video
   

जब गली से कोई बारात निकलती है या फिर मौहल्ले में पार्टी होती है और म्यूजिक फुल लाउड बजता है तो कभी-कभार हमारा डांस निकल जाता है। हाल ही में एक कपल का अपने घर में डांस करते हुए एक दिलकश वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आस-पास उत्सव हो रहा था और जब डीजे ने 'ढोल जगारो दा ...' गाना बजाया तो युगल खुशी से नाचने लगे। इस पल को एक दर्शक ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। हालांकि इस तरह से किसी की निजता में दखल देना उचित नहीं है, लेकिन वीडियो ने कई दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है।

हालांकि कुछ लोगों ने निजता के उल्लंघन के रूप में इस अधिनियम की आलोचना की है और तर्क दिया है कि मोबाइल प्रौद्योगिकी की पहुंच से किसी के व्यक्तिगत स्थान से समझौता नहीं किया जाना चाहिए। इस मुद्दे पर आपका क्या रुख है? कृपया टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें।

16 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो

मौकों पर जब कोई जुलूस या पड़ोस में एक जोरदार पार्टी होती है तो लोगों के लिए नृत्य में शामिल होना असामान्य नहीं है। हाल ही में एक कपल का अपने घर में डांस करते हुए एक दिलकश वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आस-पास उत्सव हो रहा था और जब डीजे ने 'ढोल जगारो दा ...' गाना बजाया तो युगल खुशी से नाचने लगे।

किसी की प्राइवेसी मे दखल देना सही नहीं 

इस पल को एक दर्शक ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। हालांकि इस तरह से किसी की निजता में दखल देना उचित नहीं है, लेकिन वीडियो ने कई दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है।

हालांकि, कुछ लोगों ने निजता के उल्लंघन के रूप में इस अधिनियम की आलोचना की है और तर्क दिया है कि मोबाइल प्रौद्योगिकी की पहुंच से किसी के व्यक्तिगत स्थान से समझौता नहीं किया जाना चाहिए। इस मुद्दे पर आपका क्या रुख है? कृपया टिप्पणी अनुभाग में अपने विचार साझा करें।