home page

कम बजट में चाहिए कार तो 1 लाख में मिल रही है Maruti Alto 800, कार की कंडिशन देखकर तो दिल हो जाएगा खुश

जैसे की आप जानते है की भारतीय बाजार की सबसे सस्ती कार मारुति अल्टो 800 है। हालांकि टाटा नैनो के आने से यह दूसरी सबसे सस्ती कार हो गई थी। लेकिन अब मारुति अल्टो 800 देश की सबसे किफायती और अफोर्डेबल...
 | 
Maruti Alto 800 Second Hand
   

जैसे की आप जानते है की भारतीय बाजार की सबसे सस्ती कार मारुति अल्टो 800 है। हालांकि टाटा नैनो के आने से यह दूसरी सबसे सस्ती कार हो गई थी। लेकिन अब मारुति अल्टो 800 देश की सबसे किफायती और अफोर्डेबल कर बन चुकी है। हाल ही में मारुति अल्टो 800 को नए लुक में भी लॉन्च किया गया है जो दिखने में काफी हद तक हुंडई सैंटरो के जैसी नजर आती है।

हालांकि लोग इसे ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन अगर आपको अपने रोजमरा के कामों के लिए एक किफायती कार चाहिए तो अल्टो आज भी एक अच्छी विकल्प बन सकती है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 4 लाख रुपये है। लेकिन आप चाहे तो सिर्फ 1 लाख रुपये में ही मारुति अल्टो को घर ला सकते हैं।

Maruti Alto में मिलता है ये फीचर

मारुति अल्टो 800 की एक्स शोरूम कीमत 4.54 लाख रुपये से शुरू होती है। 5.20 लाख रुपये तक जाती है ऑन रोड आते-आते यह कार तकरीबन 6 लाख रुपये की हो जाती है। हालांकि अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो सेकंड हैंड मार्केट से इस कार को खरीद सकते हैं।

यहां इसकी कीमत काफी कम होती है आपको कम पैसे में भी कंफर्टेबल सीट्स, एसी वेंट, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, बड़ा डैशबोर्ड, इन्फोटेनमेंट सिस्टम और काफी कुछ फीचर्स के तौर पर मिल जाता है।

सस्ते में मिलेगी जबरदस्त कार

अगर आप इसे सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो OLX वेबसाइट पर जा सकते हैं। यहां Alto की कीमत सिर्फ 99 हजार रुपए है। यह 2010 मॉडल कार है जो अभी भी काफी अच्छे कंडीशन में दिख रही है। हालांकि आप टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन को जांच कर सकते हैं। मारुति अल्टो हमेशा से एक अच्छी कार रही है और कम कीमत पर इसका मिलना आपके लिए अच्छा हो सकता है।

इसके अलावा मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पर भी ऑटो को बेचा जा रहा है। यहां इसके 2014 मॉडल की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए रखी गई है। आप इसे आज ही वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा यहां आपको इस कार से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जाएगी।