home page

मोरनी के अंडे चुराने आई लड़की को सिखाया गजब का सबक, मोरनी ने किया पलटवार तो लड़की को याद आई नानी

विभिन्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी कुछ इतना सुंदर दिखता है कि आप बार-बार देखना चाहते हैं,
 | 
मोरनी के अंडे चुराने आई लड़की को सिखाया गजब का सबक
   

विभिन्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कभी-कभी कुछ इतना सुंदर दिखता है कि आप बार-बार देखना चाहते हैं, जैसे किसी जानवर का शिकार करना। खासतौर पर अगर कुछ आपकी कल्पना से परे है, तो देखना मनोरंजन है। तो चलिए आपको एक रोचक वीडियो दिखाते हैं।

ये वीडियो बहुत अलग है, भले ही आपने कभी किसी जानवर को मार्शल आर्ट करते देखा होगा। इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि जानवर इतने शक्तिशाली हो सकते हैं कि सिर्फ फिल्मों के एनिमेशन में हो सकता है। मोर का शक्तिशाली फ्लाइंग किक आपकी आंखों को भर देगा।

मोर ने मारी फ्लाइंग किक

वायरल हुए वीडियो में एक मोरनी अपने अंडो के आसपास बैठी हुई है। यहां पर वह अपने अंडों की देखभाल कर रही है। मोर को अचानक एक महिला उठाकर उड़ा देती है। इसके बाद, ये महिला अंडों को एकत्र करने की कोशिश में नीचे बैठते हैं और अंडों को तेजी से उठाने लगती हैं। वह देख भी नहीं पाता कि मोर उसे ज़ोर से टक्कर मारता है। महिला इस किक के बाद गिर जाती है। तब भी, मोर उसे राहत की सांस नहीं देता।

वायरल हो रहा है वीडियो
 

कई यूजर्स इस वीडियो को देखकर मोर की शक्ति की प्रशंसा कर रहे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कहा कि इसका अर्थ है कि ये पक्षी वास्तव में मजबूत हैं। अब तक वीडियो को 7 मिलियन, या 70 लाख लोगों ने @ThebestFigen नामक अकाउंट से देखा है। एक उपयोगकर्ता ने कहा कि यह एक को तैसा वाला सबक है। वहीं, कुछ उपयोगकर्ताओं ने सोचा कि मोर को उसे और भी कुछ सिखाना चाहिए।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now