home page

महिला ने साड़ी पहनकर सड़क पर दौड़ाई बस, ऐसा नजारा देख ज्यादातर लोगों को नही हो रहा विश्वास

आज महिलाएं पुरुषों से हर रास्ते पर कदम से कदम मिलाकर चलना सीख गई हैं।
 | 
महिला बस ड्राइवर का वीडियो हो रहा वायरल, साड़ी पहन फर्राटे से दौड़ाती हैं बसें
   

आज महिलाएं पुरुषों से हर रास्ते पर कदम से कदम मिलाकर चलना सीख गई हैं। वहीं, कुछ महिलाओं ने दिखाया है कि वे पुरुषों की तुलना में किसी भी काम में बेहतर काम कर सकती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिन्होंने अपने साहस से एक ऐसे क्षेत्र में पहचान बनाई है जहां पुरुषों का शासन था या पुरुषों ही इस काम के लिए निर्धारित थे। हम महाराष्ट्र की बस ड्राइवर मीना से बात कर रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

मीना भगवान लांडगे महाराष्ट्र की सड़कों पर अपनी बसें फर्राटे से चलाती हैं। विशेष बात यह है कि मीना साड़ी पहनकर चलती है और किसी को भी देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह साड़ी में उलझन महसूस कर रही है। मीना का बहुत सारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो में उन्हें मुस्कुराते हुए पूरे मन से काम करते देखा जा सकता है। वह साड़ी पहनकर अपनी संस्कृति का अनुसरण करती है, जिसे सोशल मीडिया पर लोग प्रशंसा करते हैं।

लोग बोले- मां तुझे सलाम

इंस्टाग्राम पर मीना के एक-एक वीडियो पर लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट्स आते हैं. मीना के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय नारी सब पर भारी.' दूसरे ने लिखा, 'एक नंबर ताई, मां जगदंबा हमेशा आपके साथ हैं.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'आपकी हिम्मत को सलाम, हैट्स ऑफ टू यू.' जबकि एक अन्य ने लिखा, 'ताई बहुत बढ़िया, लेकिन अपनी सुरक्षा के लिए सीट बेल्ट जरूर पहनें.'