home page

Muskan Baby Dance: मुस्कान बेबी ने घूंघट डालकर मटकाई ऐसी कमर की बूढ़े भी हो गये दीवाने, इतना होट डांस देखकर तो आपकी भी टपकने लगेगी लार

हरियाणा की डांस की दुनिया में मुस्कान बेबी एक ऐसा नाम है जो अपने बिंदास डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इनकी प्रस्तुति कोई सामान्य प्रदर्शन नहीं होता यह एक उत्सव की तरह होता है जहां दर्शक इनके डांस की रोमांचकता में डूब जाते हैं।
 | 
muskan-baby-latest-dance
   
WhatsApp Group Join Now

हरियाणा की डांस की दुनिया में मुस्कान बेबी एक ऐसा नाम है जो अपने बिंदास डांस स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। इनकी प्रस्तुति कोई सामान्य प्रदर्शन नहीं होता यह एक उत्सव की तरह होता है जहां दर्शक इनके डांस की रोमांचकता में डूब जाते हैं। इनका हर डांस मूव उन्हें सपना चौधरी और गोरी नागोरी जैसी धाकड़ डांसर्स की बराबरी में खड़ा करता है।

फूलडोर मेला में अनोखा डांस 

इस वर्ष की 8 अप्रैल को हरियाणा के फूलडोर मेले में आयोजित रागनी कॉम्पिटीशन में मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने लाल रंग का सलवार सूट पहन रखा था जिसमें उनकी खूबसूरती और भी निखर कर आ रही थी। उनका डांस इतना बढ़िया था कि दर्शकों की भीड़ तालियों से मंच को हिला रखा था।

नया वायरल वीडियो 

हाल ही में मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें वे 'छाती ते लिपटे मर जाऊंगी' गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। इस वीडियो में उनकी ऊर्जा और भाव भंगिमा देखने लायक है। वे न केवल अपने डांस से बल्कि अपने खास अंदाज से भी दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। उनके डांस के दौरान एक युवक ने मंच पर आकर खूब नोट भी उड़ाए।

यह भी पढ़ें; हरियाणा में स्कूली बच्चों को लू से बचाने के लिए उठाया अनूठा कदम, पानी पीने की याद दिलाने के लिए 3 बार बजेगी घंटी

सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता

मुस्कान बेबी ने अपने करियर की शुरुआत टिक-टॉक से की थी और आज वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। उनके वीडियो न केवल उनके डांस की गवाही देते हैं बल्कि उनके पुराने चेहरे की बातें भी करते हैं। दिल्ली की रहने वाली इस कलाकार की फैंस की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है।