home page

मुस्कान बेबी ने घूंघट डालकर चलाया नशीली अदाओं का जादू, हुस्न और इशारों को देख लड़कों की टपकने लगी लार

हरियाणा के स्टेज पर जब भी मुस्कान बेबी कदम रखती हैं तो उनका आत्मविश्वास और उनकी ऊर्जा सभी को अपनी ओर खींच लेती है। यहाँ की लोकप्रिय डांसर के रूप में मुस्कान बेबी ने न केवल अपनी पहचान बनाई है....
 | 
muskan baby superhit stage dance vide
   

हरियाणा के स्टेज पर जब भी मुस्कान बेबी कदम रखती हैं तो उनका आत्मविश्वास और उनकी ऊर्जा सभी को अपनी ओर खींच लेती है। यहाँ की लोकप्रिय डांसर के रूप में मुस्कान बेबी ने न केवल अपनी पहचान बनाई है बल्कि सपना चौधरी और गोरी नागोरी जैसी अन्य प्रसिद्ध डांसर्स को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं।

मुस्कान बेबी की प्रतिभा और समर्पण उन्हें हरियाणवी डांस की दुनिया में एक विशेष स्थान दिलाता है। उनका हर प्रदर्शन नई ऊर्जा और नई प्रेरणा लेकर आता है जो न केवल उनके प्रशंसकों को बल्कि संगीत और डांस के हर शौकीन को भी खासा पसंद आता है। आप भी उनके इस अनूठे डांस का आनंद ले सकते हैं और उनकी प्रतिभा को सराह सकते हैं।

ये भी पढ़िए :- OnePlus 11 5G खरीदने वालों के लिए कम्पनी ने दी गुड न्यूज, अभी खरीदने पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

मुस्कान का स्टेज पर जलवा

बीते 8 अप्रैल 2024 को आयोजित फूलडोर मेला रागनी कंपीटिशन में मुस्कान बेबी ने अपने डांस से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने लाल रंग के सलवार सूट में अपनी प्रस्तुति दी जिसमें उनकी खूबसूरती और भी निखर कर सामने आई। उनकी अदाएं और उनका डांस मोहक था जिसे देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक उमड़े थे।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

डांस वीडियो वायरल

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो हरियाणा के सिहौल गांव में शूट किया गया था। इस वीडियो में मुस्कान बेबी ने 'छाती ते लिपटे मर जाऊंगी' गाने पर ऐसा धमाल डांस प्रस्तुत किया कि देखने वाले देखते रह गए। उनकी ऊर्जा और भाव भंगिमा सच में अद्भुत थी।

सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग

मुस्कान बेबी की सोशल मीडिया पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी प्रसिद्धि में लगातार इजाफा हो रहा है और उनके डांस वीडियो बड़े पैमाने पर शेयर किए जा रहे हैं। उनके डांस को देखने के लिए लोग विशेष रूप से यूट्यूब पर उनका चैनल 'Muskan Baby Real' खोजते हैं जहां उनके नवीनतम डांस वीडियो उपलब्ध होते हैं।

ये भी पढ़िए :- पिता के साथ बाइक पर सवार छोटे बच्चे ने पहन रखा था हेलमेट, पुलिस ने बाइक रुकवाई और दिया खास गिफ्ट

टिक-टॉक से की थी करियर की शुरुआत

मुस्कान बेबी ने अपने करियर की शुरुआत मूल रूप से टिक-टॉक से की थी और धीरे-धीरे उन्होंने अपनी डांस कला को निखारा। उनकी यह यात्रा न केवल उनके लिए बल्कि उनके चाहने वालों के लिए भी प्रेरणादायक है। आज वह न केवल एक डांसर के रूप में बल्कि एक प्रेरक व्यक्तित्व के रूप में भी उभरी हैं।