home page

नई दुल्हन ने बीच सड़क पर डांस करते करवाया फोटोशूट, फिर रिक्शेवाले ने किया ऐसा काम की सब रह गए हैरान

शादियों में प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन आजकल काफी वायरल हो गया है। इस दौर में हर जोड़ा अपनी शादी से पहले कुछ यादगार पलों को कैमरे में कैद करना चाहता है।
 | 
bride-dancing-on-rickshaw
   

शादियों में प्री वेडिंग फोटोशूट का चलन आजकल काफी वायरल हो गया है। इस दौर में हर जोड़ा अपनी शादी से पहले कुछ यादगार पलों को कैमरे में कैद करना चाहता है। ऐसे में खूबसूरत और अनोखे डेस्टिनेशन्स पर जाकर ये फोटोशूट किए जाते हैं। हालांकि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने प्री वेडिंग शूट के अनोखे और मजेदार पहलू को प्रदर्शित किया है।

दुल्हन की रिक्शे पर मस्ती

इस वीडियो में, एक दुल्हन को मरून रंग के लहंगे में सजधज कर रिक्शे पर सवार होकर जाते हुए दिखाया गया है। यह दृश्य अपने आप में अनोखा है क्योंकि आमतौर पर दुल्हनें लक्जरी कार या डोली में सवार होती हैं। वीडियो में दुल्हन न केवल रिक्शे पर बैठी हैं बल्कि उन्होंने खड़े होकर डांस भी किया जो इस पल को और भी मजेदार बना देता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो की लोकप्रियता

यह वीडियो अब तक लगभग 7 लाख बार देखा जा चुका है और इसे 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो न केवल मनोरंजन का साधन बना, बल्कि यह भी दिखाता है कि लोग कितने विविध और अनूठे तरीके से अपने खास पलों को मनाना पसंद करते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

लोगों की प्रतिक्रियाएँ

इस वीडियो पर आए विभिन्न प्रकार के कमेंट्स इसे और भी दिलचस्प बनाते हैं। कुछ लोगों ने इसे सराहा तो कुछ ने मजाकिया अंदाज में अपनी बात कही। एक यूजर ने लिखा कि रिक्शेवाले को भी थोड़े सुंदर कपड़े पहना देते तो और अच्छा लगता, जबकि दूसरे ने कहा कि शादी तो होती रहेगी, पहले ये सब कर लो। यह वीडियो न केवल विवाह के आधुनिकीकरण को दर्शाता है बल्कि यह भी बताता है कि कैसे आधुनिक जोड़े अपनी शादी के पूर्व यादगार पलों को अलग और मजेदार बना रहे हैं।