home page

पहली बार कैमरे में कैद हुई राम चरण की बेटी की नई तस्वीरें, क्यूटनेस देखकर तो हर कोई कर रहा वाहवाही

सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला शादी के 11 साल बाद जून 2023 में पैरेंट्स बने। उनके घर में फूल सी बेटी क्‍ल‍िन कारा की किलकारी गूंजी। लेकिन तब से अब तक इस कपल ने कभी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया।
 | 
Ram Charan Daughter Face
   

सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला शादी के 11 साल बाद जून 2023 में पैरेंट्स बने। उनके घर में फूल सी बेटी क्‍ल‍िन कारा की किलकारी गूंजी। लेकिन तब से अब तक इस कपल ने कभी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन बीते मंगलवार 27 मार्च 2024 को राम चरण के जन्‍मदिन पर प्‍यारी सी क्‍ल‍िन की एक झलक दुनिया के सामने आ गई।

यह वाकया तब हुआ जब राम चरण बथर्डे पर उपासना बेटी के साथ तिरुमाला मंदिर पहुंचे थे। क्‍ल‍िन की छोटी सी झलक पर अब फैंस प्‍यार लुटा रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं। मंगलवार को राम चरण अपने 39वें जन्‍मदिन पर पारंपरिक कड़ों में मंदिर पहुंचे थे।

इस दौरान उपासना की गोद में 10 महीने की बेटी क्‍ल‍िन कारा थी। कपल ने मंदिर में दर्शन के बाद यहां हाथ जोड़कर लोगों और फैंस का अभिवादन किया। उपासना गुलाबी रंग की साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने क्लिन के चेहरे को अपने पल्‍लू से ढक रखा था।

सोशल मीडिया पर वीडियो में दिखी क्‍ल‍िन कारा की झलक

मंदिर प्रांगण से उपासना, राम और क्लिन कारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें क्लिन कारा के चेहरे की झलक दिख रही है। हुआ यूं कि जब राम चरण और उपासना मंदिर परिसर से बाहर निकल रहे थे तब क्‍ल‍िन कारा के चेहरे पर रखा उपासना का पल्‍लू सरक गया।

उपासना को इसका एहसास नहीं हुआ। इस दौरान क्लिन बड़ी उत्सुकता से अपनी बड़ी-बड़ी आंखों से आस-पास के लोगों को देखती हुई नजर आई।

उपासना ने झट से पल्‍लू से छुपाया बेटी का चेहरा

हालांकि जैसे ही उपासना ने देखा कि क्लिन का चेहरा सामने आ गया है, उन्‍होंने तुरंत अपना पल्‍लू ठीक किया और फिर से क्‍ल‍िन के चेहरे को ढक दिया। हालांकि इस बीच वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं।

फैंस क्‍ल‍िन पर प्‍यार और आशीर्वाद लुटा रहे हैं। कोई उसे दुनिया की सबसे प्‍यारी बच्‍ची बता रहा है, तो किसी का कहना है कि वह भी आगे चलकर राम चरण की तरह सुपरस्‍टार बनेगी।

20 जून 2023 को पैदा हुई राम चरण की बेटी क्‍ल‍िन कारा

क्‍ल‍िन कारा कोनिडेला का जन्‍म 20 जून 2023 को हुआ था। तब राम चरण और उपासना ने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की थी। फिर 29 अक्टूबर 2023 को उपासना ने इंस्टाग्राम पर टस्कनी में कोनिडेला-कामिनेनी परिवार की छुट्टियों की झलक दिखाई थी।

उस तस्वीर में क्लिन कारा अपनी मां की गोद में बैठी थी। लेकिन उसके चेहरे पर दिल वाली इमोजी लगी हुई थी। अब जब क्‍ल‍िन के चेहरे की झलक सामने आई है तो बहुत से फैंस यह भी कह रहे हैं कि यह नन्‍ही परी अपने पापा पर गई है।