home page

आम्रपाली के सामने ही निर्हुआ ने गमछा खोलकर किया डांस, फिर आम्रपाली ने दिया साथ तो दोनों ने किया ताबड़तोड़ रोमांस

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है।
 | 
आम्रपाली के सामने ही निर्हुआ ने गमछा खोलकर किया डांस
   

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। इनके गाने दिन-प्रतिदिन सोशल मीडिया पर फैलते रहते हैं। दर्शक निरहुआ और आम्रपाली को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस बीच, ये दोनों शानदार फिल्म "मेरे हसबैंड की शादी" लाए हैं। फिल्म में एक बार फिर से सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आम्रपाली तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे।महापर्व छठ पर फिल्म मेरे हसबैंड की शादी की रिलीज होगी। दिनेश लाल यादव, जिसे निरहुआ भी कहा जाता है, पहले भी कई फिल्मों में दो पत्नियों के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

फिल्म का ट्रेलर सबको हंसने पर मजबूर कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म में काजल राघवानी और आम्रपाली के बीच निरहुआ पागल होते हुए नजर आएंगे।नरहुआ की यह फिल्म हिट हो सकती है। फिल्म में किरण यादव ने मां की भूमिका निभाई है। फिल्म का एक गाना, "सलहवा माना", यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। निरहुआ आउट आम्रपाली पर गाना फिल्माया गया है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

Priyanka Singh ने गाने को आवाज दी है, जबकि Om Jha ने म्यूजिक दिया है और बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं। DRJ Records Bhojpuri नाम की आधिकारिक वेबसाइट पर गाने का वीडियो उपलब्ध है।Dinesh Lal Yadav, Amrapali Dubey और Kajal Raghwani इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। गाने की शुरुआत में एक्ट्रेस आम्रपाली अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ को बहुत प्यार से मनाती हुईं दिखती हैं।

आम्रपाली एक देसी रूप में दिखती है। निरहुआ शर्ट और गमछा पहनी हुई आम्रपाली साधारण सी साड़ी पहनी हुई है। निरहुआ को एक्ट्रेस की ऐसी हरकत देखकर गुस्सा आता है।फिर एक्ट्रेस निरहुआ को खटिया पर बैठाकर हाथों से पति देव के पैर दबाने लगती है। फिर आप खाने की थाली लेकर आते हैं और फिर क्या होता है, आप खुद वीडियो में देख सकते हैं।