home page

आधी रात को आम्रपाली की खटिया पर आकर निरहुआ ने शुरू किया रोमांस, हीरोइन के नशीले बदन को देख आपकी भी टपकने लगेगी लार

जब भी भोजपुरी फिल्मों और गानों का जिक्र होता है निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम सबसे पहले आता है। इनकी जोड़ी ने न केवल भोजपुरी सिनेमा में अपनी नई पहचान बनाई हैं
 | 
nirahua-amrapali-romance
   

जब भी भोजपुरी फिल्मों और गानों का जिक्र होता है निरहुआ और आम्रपाली दुबे का नाम सबसे पहले आता है। इनकी जोड़ी ने न केवल भोजपुरी सिनेमा में अपनी नई पहचान बनाई हैं बल्कि इसे विश्व स्तर पर भी पहचान दिलाई है। इनकी फिल्में और गाने दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ डांस 

हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली का एक डांस वीडियो 'गिरादा पर्दा' पर डांस करते हुए सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ अपनी भावनाएं आम्रपाली पर खुलकर व्यक्त करते नजर आ रहे हैं जिसे भोजपुरी दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। आम्रपाली ने इस गीत में नीले रंग का लहंगा पहन रखा है और उनकी अदाओं का जादू दर्शकों पर छा गया है।

आम्रपाली की अदाएं और निरहुआ का आकर्षण

आम्रपाली दुबे की खूबसूरती और उनकी अदाओं का चाहने वाले हर उम्र के लोग हैं। उनका हर अंदाज, हर नजाकत उनके प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देती है। वीडियो में उनके डांस मूव्स और एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपनी खास जगह क्यों बनाई है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

यह भी पढ़ें; पिता के साथ बाइक पर सवार छोटे बच्चे ने पहन रखा था हेलमेट, पुलिस ने बाइक रुकवाई और दिया खास गिफ्ट

गाने का मजेदार आकर्षण और वीडियो की विशेषताएं

'आई मिलन की रात' गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने जो रोमांटिक अंदाज पेश किया है, वह सोशल मीडिया पर हर किसी को भावुक कर देने वाला है। इस वीडियो में उनके बीच की केमिस्ट्री और आकर्षण साफ तौर पर दिखाई देता है। इस गाने को गायक दिनेश लाल यादव और सोनाली इंदु ने गाया है और इसके बोल यादव राज ने लिखे हैं। इस वीडियो को Enter 10 Rangeela नामक यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है, जहां इसे हजारों लोगों ने देखा और सराहा है।