home page

बेडरूम में घुसकर निरहुआ और आम्रपाली ने शुरू कर दिया रोमांस, खिड़की से झांककर देखते रह गये पड़ोसी

भोजपुरी फिल्म जगत में अगर किसी जोड़ी का नाम सबसे अधिक चर्चित है, तो वह है दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी। इनकी फिल्में और गाने न केवल भोजपुरी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं।
 | 
_nirahua aamrapali dubey song
   

भोजपुरी फिल्म जगत में अगर किसी जोड़ी का नाम सबसे अधिक चर्चित है, तो वह है दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और आम्रपाली दुबे की जोड़ी। इनकी फिल्में और गाने न केवल भोजपुरी दर्शकों के बीच लोकप्रिय हैं। बल्कि सोशल मीडिया पर भी इनकी धूम रहती है। जब भी ये दोनों साथ में पर्दे पर आते हैं।

दर्शकों का उत्साह दोगुना हो जाता है। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा के परिदृश्य को नया रूप दिया है और उनके चाहने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है। उनकी फिल्में और गाने भोजपुरी सिनेमा की विरासत का एक अहम हिस्सा बन चुके हैं।

ये भी पढ़िए :- गर्मियों में तरबूज खाने से होते है ये बड़े फायदे, जाने तरबूज खाने का सही टाइम और क्या है सही तरीका

रोमांटिक फिल्मों का सफर

निरहुआ और आम्रपाली ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। इनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखकर यह लगता ही नहीं कि वे असल जिंदगी में अलग हैं। उनकी फिल्म 'राम लखन' में दोनों की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरीं और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

वायरल होते गाने 'धड़क जाला छतिया'

इस जोड़ी पर फिल्माया गया गाना 'धड़क जाला छतिया' की लोकप्रियता ऐसी है कि इसे बार-बार सुनने का मन करता है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और रोमांस दर्शकों को खूब भाता है।

इस गीत को कल्पना और रजनीश की आवाज में सजाया गया है। जबकि संगीत राजेश रजनीश ने दिया है। इस गीत को लिखा है प्यारे लाल यादव ने।

फिल्म 'राम लखन' का ताना-बाना

'राम लखन' फिल्म दो भाइयों की कहानी पर आधारित है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। इस फिल्म में उनके साथ परवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, मनोज टाइगर और संजय पांडेय ने भी अहम भूमिकाएँ निभाईं हैं। फिल्म की कहानी, इसके पात्र और गीत-संगीत की गुणवत्ता ने इसे भोजपुरी सिनेमा के मील के पत्थर के रूप में स्थापित किया है।

ये भी पढ़िए :- भारत में तो 33 परसेंट बच्चे पास हो जाते है फिर पाकिस्तान और बांग्लादेश में क्या है नियम, कभी सोचा है कि 33 परसेंट का ही क्यों होता है नियम

लोगों ने इस जोड़ी को दिया बेइंतहा प्यार

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है, जो कि उनकी फिल्मों की सफलता में साफ नजर आता है। इनकी फिल्मों का इंतजार न केवल भोजपुरी बल्कि अन्य भाषा के दर्शक भी बेसब्री से करते हैं। उनकी जोड़ी ने भोजपुरी सिनेमा में एक नई जान फूंकी है और नई पीढ़ी के लिए भी नई उम्मीदें जगाई हैं।