home page

Nita Ambani Sister: करोड़पति नीता अंबानी की बहन प्राइमरी स्कूल में पढ़ाकर चलाती है अपना परिवार, जाने नीता अंबानी क्यों नही करती अपनी बहन की मदद

नीता अंबानी को आज की दुनिया में शायद सब लोग  जानते है, जिसकी सबसे बड़ी वजह उनके पति मुकेश अंबानी हैं। भारत का सबसे अमीर आदमियों में मुकेश अंबानी है।
 | 
Nita Ambani sister mamta dalal
   

नीता अंबानी को आज की दुनिया में शायद सब लोग  जानते है, जिसकी सबसे बड़ी वजह उनके पति मुकेश अंबानी हैं। भारत का सबसे अमीर आदमियों में मुकेश अंबानी है। इसके अलावा, आज उनके पास पैसे की कोई कमी नहीं है, इसलिए वे शानदार और आलीशान जीवन जी रहे हैं।

वर्तमान में नीता अंबानी के पास इतना पैसा है कि वह चाहे जो चाहे कर सकती है। तीन बच्चों की माँ होने के बावजूद, नीता अंबानी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. आज हम नीता अंबानी की बहन के बारे में बताएंगे।

बहन की वजह से नीता अम्बानी चर्चा में हैं

नीता अम्बानी आज भारत में बहुत लोकप्रिय है क्योंकि उसकी जीवनशैली दुनिया की कोई भी महिला नहीं करती है। आज नीता अम्बानी के पास करोड़ों रुपये की कीमत वाली दुनिया की सबसे महंगी चीजें हैं। नीता अंबानी इस समय मीडिया पर अपने जीवनशैली की वजह से नहीं बल्कि अपनी बहन की वजह से चर्चा में है, जो उनसे बहुत सुंदर है।

साफ शब्दों में कहे तो, नीता अंबानी की बहन दिखने में बहुत सुंदर है। ध्यान दें कि नीता अंबानी की एक छोटी बहन है जो उनसे भी अधिक सुंदर है। ममता दलाल अपनी बहन नीता से चार साल छोटी हैं और बहुत शांत हैं। वह शिक्षक हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

लाइमलाइट से दूर रहने वाली आकाश अंबानी की शादी काफी हाइलाइट हुई। उनकी सुंदर तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैल गईं और बहुत से लोगों ने उनकी प्रशंसा की। उसकी तस्वीरें वायरल होने के बाद बहुत से लोगों को पता चला कि वह नीता अंबानी की बहन है।

ममता दलाल ने बॉलीवुड स्टारकिड्स को पढ़ाया है

ममता दलाल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका हैं। स्कूल का अध्यक्ष उनकी बड़ी बहन नीता अंबानी है। 90 प्रतिशत बॉलीवुड स्टारकिड्स इस स्कूल में पढ़ते हैं, जो देश के सबसे महंगे स्कूलों में से एक है।

इंटरव्यू में ममता दलाल ने कहा कि वे शाहरुख खान और सचिन तेंडुलकर के बच्चों को पढ़ा चुकी हैं। इसके अलावा, ममता दलाल ने बताया कि वे बच्चों को व्यायाम और शारीरिक व्यायाम भी कराती हैं। बच्चों को पढ़ाई के साथ अन्य क्रियाएं कराने से वे भी क्रिएटिव होते हैं।

इन बातों से साफ पता चलता है कि ममता पूरी तरह से अपने काम में ईमानदार हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ममता दलाल की सैलरी लाखों में है, जबकि गूगल के अनुसार, उनका नेटवर्थ 54 करोड़ रुपये है।