home page

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चलाने के लिए नही पड़ेगी लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की जरूरत, एकबार चार्ज करने पर दौड़ेगा 120KM

आजकल के समय में जब पर्यावरण संरक्षण और ईंधन की बचत दो प्रमुख चिंताएँ बनी हुई हैं इलेक्ट्रिक वाहनों का महत्व और भी बढ़ जाता है।
 | 
gemopai-ryder-electric-scooter
   

आजकल के समय में जब पर्यावरण संरक्षण और ईंधन की बचत दो प्रमुख चिंताएँ बनी हुई हैं इलेक्ट्रिक वाहनों का महत्व और भी बढ़ जाता है। Gemopai Ryder इलेक्ट्रिक स्कूटर के क्षेत्र में एक नई योजना है जिसे खासतौर पर आने वाले समय के लिए डिजाइन किया गया है।

बिना लाइसेंस और रजिस्ट्रेशन की सुविधा

Gemopai Ryder ने इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में एक नई दिशा प्रदान की है जहाँ इसकी टॉप स्पीड 25 Kmph होने के कारण इसे चलाने के लिए न तो लाइसेंस की आवश्यकता है और न ही रजिस्ट्रेशन की। यह सुविधा इसे युवा वर्ग और छात्रों के लिए और भी बढ़िया है।

बढ़िया फीचर्स

Gemopai Ryder अपने आप में एक प्रीमियम अनुभव मिलता है। इसकी 48 V 26 Ah की लिथियम आयन बैटरी न केवल इसे अधिकतम रेंज देती है बल्कि स्वैपेबल फीचर के साथ यह चार्जिंग में भी अत्यधिक सुविधाजनक है। इसकी फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक्स सुरक्षा को और बढ़ाते हैं।

पर्यावरण के प्रति जागरूकता

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पर्यावरण के प्रति पूर्णतः सजग है। ईंधन की बचत के साथ-साथ यह शून्य उत्सर्जन को भी सुनिश्चित करता है जो इसे आने वाले समय के लिए एक अच्छा ऑप्शन बनाता है।

यह भी पढ़ें; बकरी पालन बिजनेस करने के लिए इस जगह मिल रहा है सबसे सस्ता लोन, बस इन डॉक्युमेंट की पड़ेगी जरूरत

किफायती कीमत 

इस स्कूटर की कीमत 70,850 रुपए से लेकर 84,302 रुपए तक है, जो कि इसके प्रदान किए जाने वाले फीचर्स और सुविधाओं के मद्देनजर अत्यंत उचित है। इसकी आर्थिक दृष्टि से व्यावहारिकता इसे अधिक लोकप्रिय बनाती है।

सुरक्षा और स्टाइल का मेल 

इस स्कूटर में लेड लाइटिंग सेटअप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, और की लेस एंट्री जैसे फीचर्स इसे न केवल स्टाइलिश बनाते हैं, बल्कि यात्रा को सुरक्षित और आरामदायक भी बनाते हैं।