home page

राह चलते कुत्ते के सामने अचानक से आ गया जंगल का खुंखार शिकारी, पर कुत्ते ने दिखाई बहादुरी तो पीछे पैर दबोचता दिखा तेंदुआ

इंसान भी तेंदुए की शक्ति के सामने पराजित हो जाता है! लेकिन जंगल सफारी के दौरान किसी ने एक ऐसा क्षण कैमरे में कैद किया जो आपको हैरान कर देगा।
 | 
eopard-attack-on-dog-watch-shocking-viral-video-sheard-by-ips-officer

इंसान भी तेंदुए की शक्ति के सामने पराजित हो जाता है! लेकिन जंगल सफारी के दौरान किसी ने एक ऐसा क्षण कैमरे में कैद किया जो आपको हैरान कर देगा। वास्तव में, तेंदुआ बीच रास्ते में बैठा एक कुत्ते को देखकर आ गया। कुत्ते को उसकी उपस्थिति का एहसास हुआ तो वह खुद को बचाने की कोशिश करने लगा। यह हैरान करने वाला है कि कुत्ते ने तेंदुए को एक बार भी पराजित नहीं किया, और इसके परिणामस्वरूप कुत्ते ने बहुत अच्छा काम किया।

जब एटीट्यूड सही हो

7 फरवरी को आईपीएस दीपांशु काबरा ने ट्विटर पर यह वीडियो पोस्ट किया था। कैप्शन में उन्होंने कहा कि अगर एटीट्यूड सही है, तो बड़ी चुनौती सामने आ सकती है। अब तक उनके ट्वीट पर 1600 लाइक्स और वीडियो पर 15000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। हालाँकि, वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है, यह नहीं बताया गया है।


कभी देखा था ऐसा दृश्य?

इस 16 सेकंड के क्लिप में एक तेंदुआ अचानक एक कुत्ते पर हमला करता है जब वह बीच रास्ते में बैठा है। लेकिन कुत्ता तेंदुए से नहीं डरता, बल्कि बहादुरी से उससे लड़ता है। वह तेंदुए पर भौंकता रहता है। तेंदुआ कुत्ते को कुछ देर देखता रहता है, फिर वहां से चला जाता है। हालाँकि, अंतिम परिणाम स्पष्ट नहीं है। ये अजीब दृश्य किसी ने जंगल सफारी के दौरान कैमरे में कैद किया है। वीडियो में आप रास्ते पर चल रहे वाहनों को भी देख सकते हैं।