home page

नदी किनारे घूमने गए लोगों को दिखी ये अजीबोगरीब चीज, किस्से-कहानियों वाली चीज को असलियत में देख आप भी रह जाएंगे हैरान

वर्तमान में जहां एक ओर देश महंगाई की मार झेल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कुछ वीडियो हमें आश्चर्य कर देते हैं।
 | 
jalpari-ka-video
   

वर्तमान में जहां एक ओर देश महंगाई की मार झेल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले कुछ वीडियो हमें आश्चर्य कर देते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। यह वीडियो न केवल आश्चर्यचकित करता है बल्कि कुछ पल के लिए हमें रोजमर्रा की जिंदगी की चिंताओं से दूर ले जाता है।

क्या सच में होती हैं जलपरियां?

अगर आपसे कहा जाए कि धरती पर जलपरियां मौजूद हैं, तो शायद आप यह सोचेंगे कि ऐसा सिर्फ किताबों या फिल्मों में ही होता है। लेकिन हाल ही में सामने आए एक वीडियो ने इस धारणा को चुनौती दी है। इस वीडियो में एक नदी के किनारे एक जलपरी दिखाई दे रही है जो एक बड़े पत्थर पर बैठी हुई है और फिर वापस नदी में कूद जाती है। इस दृश्य को किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जो अब वायरल हो रहा है।

जलपरी के वीडियो पर जनता की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @spsingh9613 नामक यूजर ने पोस्ट किया है और यह तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं कई लोगों ने इस पर अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा कि अगर जलपरी वास्तव में होती है तो उन्हें ऐसी नहीं चाहिए जबकि दूसरे ने कहा कि यह वीडियो शायद किसी फिल्म का सीन है। तीसरे ने मजाक में कहा कि यह जलपरी कम और भूत परी ज्यादा लग रही है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now