home page

पार्टी में स्टाइल मारने के चक्कर में पारदर्शी ड्रेस पहनकर पहुँची प्रियंका चोपड़ा की हुई ख़तरनाक बेज्जती, ड़्रेस से दिखने लगे ख़ास अंग तो छोटे बेग की मदद से बचाई लाज

दुनिया भर में सनसनी प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अभिनय से हॉलीवुड तक सफलतापूर्वक संक्रमण किया है। उनकी लोकप्रियता ने उन्हें "देसी गर्ल" उपनाम दिया है।

 | 
Priyanka Chopra Oops
   

दुनिया भर में सनसनी प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में अभिनय से हॉलीवुड तक सफलतापूर्वक संक्रमण किया है। उनकी लोकप्रियता ने उन्हें "देसी गर्ल" उपनाम दिया है।

अपने अभिनय कौशल के अलावा, प्रियंका अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी जानी जाती हैं। वह कई युवाओं के लिए एक आदर्श बन गई हैं जो उन्हें एक आदर्श के रूप में देखते हैं।

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा हुईं और बोल्ड

10 साल की उम्र के अंतर के बावजूद निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली प्रियंका धीरे-धीरे अधिक आत्मविश्वासी और तेजस्वी होती जा रही हैं। वह जहां भी जाती हैं उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस प्रभावित करने में कभी नहीं चूकती।

हाल ही में एक पार्टी में प्रियंका एक शानदार ड्रेस में नजर आईं, जिसने सभी को हैरान कर दिया क्योंकि यह उनके सामान्य स्टाइल से अलग था। पोशाक में बहुत खूबसूरत दिखने के बावजूद, वह स्पष्ट रूप से असहज दिख रही थी, जिस पर उपस्थित लोगों ने ध्यान नहीं दिया और उन्होंने टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

पति के साथ पार्टी में पहुंची प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ एक पार्टी में शिरकत की, जहाँ उन्होंने एक खुलासा करने वाली और पारदर्शी पोशाक पहनी जिससे वह असहज हो गईं। अपनी असहजता के बावजूद, अभिनेत्री बोल्ड पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही थी।

हालांकि, कपड़ों की अपनी पसंद के कारण, उन्होंने कई "उफ़" क्षणों का सामना किया है, जिसने प्रशंसकों की प्रशंसा और कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं की आलोचना दोनों को आकर्षित किया है जिन्होंने उन्हें ट्रोल किया है।

तरक्की पाने के लिए देसी गर्ल करती हैं शैतान की पूजा

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा द्वारा सफलता पाने के लिए कथित तौर पर शैतान की पूजा करने के बारे में काफी चर्चा थी। चर्चा ने जोर पकड़ लिया और मीडिया में एक गर्म विषय बन गया। इन अफवाहों के बारे में सुनकर प्रियंका अवाक रह गईं और उन्होंने इस मुद्दे को हल करने के लिए एक साक्षात्कार दिया।

साक्षात्कार के दौरान, उनसे पूछा गया कि क्या वह सफलता प्राप्त करने के लिए शैतान की पूजा पर निर्भर हैं। जवाब में, उसने अपना डर ​​व्यक्त किया और कहा कि इस तरह के दावों से भगवान शिव नाराज होंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जिसने फिल्म उद्योग में उनके लिए दरवाजे खोल दिए।