home page

रानी चटर्जी और रवि किशन ने मौका मिलते ही खुलेआम शुरू कर दिया रोमांस, देखने से पहले दरवाजे के लगा लेना कुंडी

रानी चटर्जी भोजपुरी और हिंदी फिल्म प्रेमियों के दिलों पर भी राज करती हैं। वह भोजपुरी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ हीरोइनों में से एक है। वहीं रवि किशन का भी जादू है। रवि किशन ने कई दशकों से भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड टीवी....
 | 
Rani Chatterjee Ravi Kisan
   

रानी चटर्जी भोजपुरी और हिंदी फिल्म प्रेमियों के दिलों पर भी राज करती हैं। वह भोजपुरी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ हीरोइनों में से एक है। वहीं रवि किशन का भी जादू है। रवि किशन ने कई दशकों से भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड टीवी और ओटीटी में काम किया है।

साथ ही रानी चटर्जी और रवि किशन एक साथ स्क्रीन पर आ जाएंगे तो धमाल होगा। रानी चटर्जी और रवि किशन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। उनके पास भी कुछ म्यूजिक एल्बम थे। इन्हीं में से एक एल्बम "देवरा बड़ा सतावेला" आपको प्रसन्न कर देगा। यहां कईसन पियवा के चरितर बा गाने का वीडियो देखें।

इस गाने का क्रेज कभी नहीं खत्म होगा

कल्पना और बलिराम विधाता द्वारा गाए गए इस गाने में रानी चटर्जी और रवि किशन की केमिस्ट्री ने सिर्फ फिल्मी पर्दे पर चर्चा की। गीत "कईसन पियवा के चरितर बा" के लिरिक्स बलिराम विधाता ने लिखे जबकि संगीत कैलाश जी ने दिया था। 2010 में रिलीज़ हुआ यह गाना आज भी लोकप्रिय है।

यूट्यूब पर इस गाने को बहुत पसंद किया जा रहा है और प्रशंसक इसकी तारीफ कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो पर बहुत से यूजर्स ने कमेंट किया है कि इस गाने का क्रेज कभी नहीं खत्म होगा। इसने मेरा बचपन याद दिलाया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

अब तक कईसन पियवा के चरितर बा गाना एक करोड़ से अधिक लोगों ने सुना है। रानी चटर्जी की बात करें तो वे भोजपुरी के अलावा टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी काम कर चुकी हैं। वह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

रिपोर्टों के अनुसार रानी चटर्जी एक फिल्म के लिए लगभग 25 से 30 लाख रुपये खर्च करती है। वहीं एक फिल्म के लिए रवि किशन भी 50 से 70 लाख रुपये लेते हैं। वह हाल ही में लोकप्रिय वेब सीरीज "मामला लीगल है" में नजर आया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।