home page

गाना गाकर इंटरनेट पर स्टार बनी रानू मंडल लाल जोड़ा पहनकर बनी दुल्हन, फिर गाने लगी कच्चा बादाम वाला गाना

रानू मंडल तब बहुत प्रसिद्ध हुईं जब उन्होंने लता मंगेशकर नामक प्रसिद्ध गायिका का एक गाना गाया। उनकी लोकप्रियता तब बहुत बढ़ गई जब उनका पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज़ हुआ।
 | 
Ranu Mandal
   

रानू मंडल तब बहुत प्रसिद्ध हुईं जब उन्होंने लता मंगेशकर नामक प्रसिद्ध गायिका का एक गाना गाया। उनकी लोकप्रियता तब बहुत बढ़ गई जब उनका पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज़ हुआ। लेकिन इसके बाद वह सुर्खियों से गायब हो गईं।

रानू मंडल नाम की एक महिला है जो बहुत अच्छा गाती है और इंटरनेट पर लोग उसके बारे में फिर से बात कर रहे हैं। एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह दुल्हन की तरह सज-धज कर गाना गा रही है।

रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’

एक चर्चित वीडियो में रानू मंडल नाम की एक महिला 'कच्छा बादाम' नाम का मशहूर गाना गा रही हैं. यह गीत मूल रूप से पश्चिम बंगाल में मूंगफली बेचने वाले एक व्यक्ति द्वारा गाया गया था। हालांकि, रानू ने गाने में अपना अलग अंदाज और आवाज जोड़ी है।

वीडियो में वह दुल्हन की तरह सजी-धजी हैं और कच्चे बादाम का गाना गा रही हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो को सोशल मीडिया पर किसने साझा किया, यह इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हो गया है।

सोशल मीडिया पर मजाक बनीं रानू मंडल

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

सोशल मीडिया पर लोग रानू मंडल नाम की सिंगर के एक नए वीडियो को लेकर अपने विचार शेयर कर रहे हैं. कुछ लोग उनके बारे में अच्छी बातें कह रहे हैं, तो कुछ मतलबी। पिछले साल, रानू मोंडल "प्यार का एक नगमा है" नामक गीत गाकर प्रसिद्ध हुईं। वह वास्तव में लोकप्रिय हो गईं और उन्हें हिमेश रेशमिया नामक एक प्रसिद्ध गायक द्वारा एक फिल्म में गाने के लिए कहा गया।

थोड़ी देर के लिए रानू मंडल की किस्मत अच्छी रही, लेकिन फिर हालात फिर खराब हो गए। वह अपने पुराने घर चली गई और उसके पास नौकरी नहीं थी। वायरस ने उसके लिए पर्याप्त धन जुटाना भी कठिन बना दिया है।

बचपन का प्यार गाना भी गा चुकी है रानू मंडल

रानू मंडल नाम की एक महिला हैं जिन्होंने कुछ समय पहले 'बचपन का प्यार' नाम का गाना गाया था। वह लंबे समय से इंटरनेट पर नहीं थी, लेकिन उस गाने को गाते हुए उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हुआ था। किसी ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसमें रानू को बचपन से प्यार के बारे में गाते हुए दिखाया गया है।

रानू मंडल ने गाया ‘कच्चा बादाम’

Kacha badam ft ranu mondal
😭😂#TejRan pic.twitter.com/ROboNTNXuA

— 𝓐𝓱𝓪𝓷𝓪 𝓓 (@ahana_d9) April 13, 2022