home page

Samsung और Motorola के धाकड़ स्मार्टफोन पर इस सेल में मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, इस साइट पर सस्ती कीमतों में मिल रहे फोन

यदि आप फ्लिपकार्ट की पिछली सेल्स में स्मार्टफोन खरीदने से चूक गए हैं, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म एक बार फिर अपने यूजर्स को धमाकेदार सौदे लाया है।
 | 
Flipkart Super Value Days (1)

यदि आप फ्लिपकार्ट की पिछली सेल्स में स्मार्टफोन खरीदने से चूक गए हैं, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म एक बार फिर अपने यूजर्स को धमाकेदार सौदे लाया है। 1 फरवरी से 5 फरवरी तक चलने वाली सुपर वैल्यू डेज सेल में आप बंपर डिस्काउंट और ऑफर के साथ अच्छे स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 40 Neo और सैमसंग गैलेक्सी A15 5G (Samsung Galaxy A15 5G) आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकते हैं अगर आपका बजट 20 से 25 हजार रुपये के बीच है। इस फोन को सेल में सर्वश्रेष्ठ सौदा मिलता है। डीटेल जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी A15 5G

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का मूल्य 19,999 रुपये है। सैमसंग ऐक्सिस बैंक सिग्नेचर या इन्फाइनाइट क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके फोन खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा। कैनरा बैंक का क्रेडिट कार्ड रखने वालों को भी फोन पर दस प्रतिशत की छूट मिलेगी।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने वाले ग्राहकों को पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। फोन में कंपनी का 6.5 इंच का पूर्ण एचडी+ डिस्प्ले है। इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट है।

फोन के रियर में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे हैं। इनमें पांच मेगापिक्सल और दो मेगापिक्सल के मुख्य लेंस के साथ एक कैमरा है। साथ ही, कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर इस फोन में सेल्फी के लिए दिया है।

मोटोरोला एज 40 नियो

8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने वाले ग्राहकों को पांच प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में फोन 18,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही, कुछ विशिष्ट मॉडल्स पर एक हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी उपलब्ध है।

ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की स्थिति, ब्रांड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। IP68 अंडरवॉटर प्रोटेक्शन के साथ मोटोरोला का यह 5G फोन दुनिया में सबसे हल्का है। इस फोन में 6.55 इंच का पूर्ण एचडी+ डिस्प्ले है, जिसे कंपनी बेच रही है।

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा है। वहीं, कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रही है। 7030 प्रोसेसर फोन डाइमेंसिटी का उपयोग करता है। इस फोन की बैटरी 5000mAh है।