home page

Samsung ने अपनी इन 5G फोन्स की कीमतों में की कटौती, डिजाइन से लेकर फोन के फिचर्स बने लोगों की पसंद

अगर आप भी कंपनी की इन श्रृंखलाओं का कोई स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं
 | 
Samsung ने अपनी इन 5G फोन्स की कीमतों में की कटौती
   

सीरीज फोप हैज़ सीरीज फोप हैज़ सी सीरीज फोप सीरीज फोप सीरीज फोप सीरीज फोप सीरीज फोप सीरीज अगर आप भी कंपनी की इन श्रृंखलाओं का कोई स्मार्टफोन खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। Samsung Galaxy F54 5G और Galaxy M34 5G स्मार्टफोन कंपनी की वेबसाइट पर MRP मूल्य पर उपलब्ध हैं।

इन स्मार्टफोन्स को आप शानदार बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील में खरीद सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स में आपको 108 मेगापिक्सल तक का कैमरा और 6000mAh तक की बैटरी मिलेगी। तो आइए डीटेल में जानते हैं इन स्मार्टफोन्स पर दिए जा रहे ऑफर और इनके फीचर्स के बारे में। 

गैलेक्सी F54 5G 

कम्पनी का यह फोन 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। MRP 35,999 है। 11 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलने पर यह स्टोर पर 24,999 रुपये में उपलब्ध है। HDFC बैंक के कार्ड से फोन खरीदने पर आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। पेटीएम से भुगतान करने पर आपको 1000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। आप इस फोन को बंपर एक्सचेंज पर भी खरीद सकते हैं।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

इस फोन में कंपनी का 6.7 इंच का पूर्ण एचडी+ डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट है। फोन में 108 मेगापिक्सल का तीन रियर कैमरा है जो फोटोग्राफी कर सकता है। इस फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन की बैटरी 6000mAh है। 

गैलेक्सी M34 5G

 8 जीबी रैम वाले इस फोन का मार्केट प्राइस 25,999 रुपये है। 4 हजार रुपये की छूट के बाद आप इसे स्टोर में 21,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फोन पर दो हजार रुपये का निश्चित डिस्काउंट मिलता है। इस डिस्काउंट को प्राप्त करने के लिए आपको SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना होगा। यही नहीं, अगर आपके पास सैमसंग ऐक्सिस बैंक कार्ड है, तो आपको दस प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। 

कंपनी पेटीएम ऑफर में एक हजार रुपये का कैशबैक दे रही है। इस फोन में 6.5 इंच की पूर्ण एचडी+ डिस्प्ले दी गई है। 120 Hz का रिफ्रेश रेट इस डिस्प्ले को सपोर्ट करेगा। फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। फोन की बैटरी 6000mAh है।