home page

शोएब मलिक से तलाक होने के बाद इस खिलाड़ी पर सानिया मिर्जा ने लुटाया प्यार, दिल वाली इमोजी लगाकर शेयर की खास पोस्ट

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक का तलाक हो गया है। शोएब से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।
 | 
Sania Mirza Latest Post

भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक का तलाक हो गया है। शोएब से अलग होने के बाद सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। इस बीच, सानिया मिर्जा ने एक खिलाड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर जो ट्वीट किया है, वह तेजी से वायरल हो रहा है।

रोहन बोपन्ना की सानिया मिर्जा ने प्रशंसा की

दरअसल, बुधवार को सानिया मिर्जा ने रोहन बोपन्ना को लेकर एक ट्वीट किया। बोपन्ना को उनकी जीत के लिए सानिया ने बधाई दी। सानिया ने एक भावुक ट्वीट करके बधाई दी। सानिया मिर्जा ने ब्लू दिल का इमोजी शेयर किया, जो भरोसा और सुरक्षा का प्रतीक है। बोपन्ना और सानिया एक बार मिक्सड कपल भी रहे हैं।

सानिया मिर्जा के सपोर्ट में उतरे फैन्स

भारतीय प्रशंसक शोएब मलिक की बेवफाई पर नाराज दिखे, लेकिन सानिया मिर्जा के निर्णय पर प्रशंसकों ने खुशी जताई और सोशल मीडिया पर लिखा, सानिया तुम पर गर्व है। तुम अच्छे हो, एक व्यक्ति ने लिखा। एक और सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने सानिया मिर्जा को साहसी महिला बताया।

सानिया मिर्जा ने शोएब से लिया खुला

कुछ दिन पहले, टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से मैच खेला। जब शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह किया, सानिया ने यह निर्णय लिया। ध्यान दें कि सानिया और शोएब मलिक का विवाह 2010 में हुआ था। दोनों का एक बेटा भी है, इजहान।


शोएब ने की तीसरी शादी

जैसा कि आप जानते हैं, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से दूसरी शादी की थी। उन्होंने हाल ही में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना के साथ तीसरी शादी की। सना मलिक भी पहले से ही विवाहित हैं।

शोएब से निकाह करने से पहले, सना ने उमर जसवाल नामक अपने पति से तलाक लिया था। दरअसल, सना एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं। वह कई टीवी शो में काम कर चुकी है।

नंबर एक रैंकिंग पर पहुंचे रोहन बोपन्ना

रोहन बोपन्ना को लगता है कि वह अपने करियर के अंतिम पड़ाव में युगल रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने से भारतीय टेनिस को प्रेरणा मिलेगी क्योंकि वह इस समय खराब दौर से गुजर रहा है। बोपन्ना (43 वर्ष) आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी मैथ्यू इबडेन के साथ आस्ट्रेलियाई ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने के साथ पुरुष युगल रैंकिंग में पहुंच गए। इसके साथ ही बोपन्ना सबसे पुराने टेनिस खिलाड़ी बन गए हैं।