home page

इस भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत डांसर के आगे सपना चौधरी भी फैल, हुस्न और अदाओं को देखकर तो आप भी भरेंगे आहें

हरियाणा की सपना चौधरी तो हर किसी को अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और जबरदस्त डांस से परिचित हैं। वहीं अब भोजपुरी सिनेमा से सपना गिल भी अपने अनोखे अंदाज और आकर्षक लुक्स के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं।
 | 
haryanvi-star-sapna-choudhary-and-bhojpuri-actress
   

हरियाणा की सपना चौधरी तो हर किसी को अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस और जबरदस्त डांस से परिचित हैं। वहीं अब भोजपुरी सिनेमा से सपना गिल भी अपने अनोखे अंदाज और आकर्षक लुक्स के साथ सुर्खियों में बनी हुई हैं। सपना गिल का हाल ही में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ विवाद के चलते मीडिया में खूब चर्चा हुई, लेकिन अब वह अपनी स्टाइलिश उपस्थिति के लिए चर्चा में हैं।

पिंक ड्रेस वर्सेस फ्लावर प्रिंटेड साड़ी

जहां सपना चौधरी अपनी फ्लावर प्रिंटेड साड़ी में भारतीय नारी की सुंदरता को प्रदर्शित कर रही हैं वहीं सपना गिल अपने पिंक शॉर्ट ड्रेस में आधुनिक युवती के रूप में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी की साड़ी में जहां भारतीयता झलकती है वहीं सपना गिल की ड्रेस में आधुनिकता की झलक मिलती है। दोनों ही अपने-अपने अंदाज में बेजोड़ लग रही हैं, लेकिन फैशन के इस मुकाबले में सपना गिल ने सपना चौधरी को मात दी है।

g

कटआउट ड्रेस और मल्टीकलर लहंगा

आधुनिक ड्रेसेस में सपना गिल का फैशन सेंस कुछ ज्यादा ही बोल्ड और आकर्षक है। उनकी कटआउट ड्रेस में गोल्डन चेन डीटेलिंग उन्हें एक अलग ही चमक दे रही है। वहीं, सपना चौधरी का मल्टीकलर लहंगा भी कम आकर्षक नहीं है। दोनों ही परिधानों में उनका अपना एक खास स्टाइल है, जो उनकी छवि को ग्लैमरस बना रहा है।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

dg

साड़ी और स्कर्ट-टॉप के बीच शैली की जंग

जहां सपना गिल ने अपने ऑल ब्लैक लुक में एक स्टाइलिश और ग्लैमरस छवि प्रस्तुत की है, वहीं सपना चौधरी ने अपनी येलो हार्ट प्रिंटेड साड़ी में एक सुरुचिपूर्ण और शालीनता का प्रदर्शन किया है। दोनों ही पोशाकें उनकी अपनी विशेषताएं रखती हैं और फैशन के मैदान में उनकी अपनी-अपनी जगह स्थापित करती हैं।