home page

बंदूक चलगी गाने पर सपना चौधरी ने ठुमको से हिला दिया स्टेज, हुस्न और अदाओं को देख लोगों ने जमकर उड़ाए नोट

जब भी हरियाणवी डांस और रागनी की बात आती है सपना चौधरी का नाम अपने आप ही सबसे ऊपर आ जाता है। उनकी एक झलक पाने को बेकरार फैंस की भीड़ और उनके डांस मूव्स की चर्चा हर जगह होती है।
 | 
sapna-choudhary-best-dance-on-bandook-chalgi
   

जब भी हरियाणवी डांस और रागनी की बात आती है सपना चौधरी का नाम अपने आप ही सबसे ऊपर आ जाता है। उनकी एक झलक पाने को बेकरार फैंस की भीड़ और उनके डांस मूव्स की चर्चा हर जगह होती है। इसी कड़ी में हरियाणा के लगरपुर गांव में एक जागरण और भंडारा कार्यक्रम के दौरान सपना ने अपनी प्रतिभा का जलवा फिर से बिखेरा।

एक खास शाम का जादू

लगरपुर गांव की वह शाम किसी जादुई पल से कम नहीं थी, जब सपना चौधरी स्‍टेज पर अपने डांस से सबका मन मोह ले गईं। 'सोनोटेक रागनी' चैनल पर शेयर किया गया उनका डांस वीडियो जिसमें वे मशहूर हरियाणवी गाने 'बंदूक चलगी' पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं ने 65 लाख से ज्यादा दर्शकों का दिल जीत लिया है।

स्‍टेज पर सपना का जलवा

उनकी यह प्रस्तुति सिर्फ एक डांस परफॉरमेंस से कहीं ज्यादा थी। सपना का हर ठुमका उनकी हर मुद्रा में एक कहानी थी जो उनके उत्‍साह और समर्पण को दर्शाती थी। उनका यह डांस न केवल उनकी कला के प्रति उनके जुनून को दिखाता है बल्कि यह भी बताता है कि कैसे एक कलाकार अपने दर्शकों के साथ एक अनोखा रिश्ता बना लेता है।

दर्शकों का उत्साह और सपना की खुशी

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर आए लाइक्स और कमेंट्स बताते हैं कि वे केवल एक कलाकार नहीं बल्कि लाखों दिलों की धड़कन हैं। एक यूजर का कहना है कि वे पिछले छह साल से सपना के डांस वीडियो देख रहे हैं और हर बार वे उन्हें नए सिरे से मोहित कर देती हैं। इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि सपना की कला और उनका डांस उनके प्रशंसकों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं है।