home page

Sapna Chodhary Dance: मड़कन आली जुत्ती गाने पर सपना चौधरी ने जमकर हिलाई कमर, लचकती कमर को देख तो लोगों ने जमकर लिए स्वाद

 | 
sapna choudhary dance (4)
Sapna Chodhary Dance: सपना चौधरी का अंदाज तब देखने वाला होता है, जब वह अपने पिंड यानी हरियाणे के किसी उत्‍सव में शरीक होती हैं। यह वीडियो भी ऐसा ही है। चार महीने पहले ही यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने यह वीडियो शेयर किया

Sapna Chodhary Dance: सपना चौधरी का अंदाज तब देखने वाला होता है, जब वह अपने पिंड यानी हरियाणे के किसी उत्‍सव में शरीक होती हैं। यह वीडियो भी ऐसा ही है। चार महीने पहले ही यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने यह वीडियो शेयर किया है।

इसमें सपना चौधरी हरियाणा के एक गांव में दशोटन के कार्यक्रम में पहुंची हैं। वह वहां अपने अंदाज और ठुमकों से पूरे गांव को दीवाना बना देती हैं। सपना को देखने के लिए पूरा गांव उमड़ा हुआ है और सब एकटक बस सपना को निहार रहे हैं।

'मकड़न आली जुत्ती' पर परफॉर्म

जो नहीं जानते, उनके लिए बता दें कि दशोटन एक उत्‍सव है। हरियाणा और आसपास के इलाकों में किसी बच्‍चे के जन्‍म के महीना पूरा होने पर यह उत्‍सव मनाया जाता है। बहरहाल, दशोहटन में पहुंचीं सपना नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आ रही हैं।

स्‍टेज सजा हुआ है और सामने हजारों की भीड़ है। सपना इस वीडियो में बेहद मशहूर हरियाणवी गाने 'मकड़न आली जुत्ती' पर परफॉर्म कर रही हैं।

सपना चौधरी की बेजोड़ लाइव डांस परफॉर्मेंस

'मकड़न आली जुत्ती' गाने को दिग्‍गज सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ठक्‍कर ने गाया है। हरियाणवी लोकगीत की मिठास लिए इस गाने के बोल लिखे हैं गीतकार एंडी दहिया ने, जबकि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वीआर ब्रोस ने संगीत से सजाया है।

दिलचस्‍प बात यह भी है कि सपना चौधरी की इस बेजोड़ लाइव डांस परफॉर्मेंस को चार महीने में ही 121k यानी 1 लाख 21 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है। कॉमेंट सेक्‍शन सपना की तारीफों से पटा पड़ा है।