home page

Sapna Choudhary Dance: नीले रंग के देसी सूट में सपना चौधरी ने हिलाकर रख दिया स्टेज, अदाओं और नशीले बदन को देख हर कोई हुआ दीवाना

हरियाणा की चर्चित डांसर सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है।
 | 
sapna-choudhary-haryanvi-song
   

हरियाणा की चर्चित डांसर सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। उनके डांस की शैली और उनके गानों ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। सपना चौधरी के गाने न केवल सुनने में मधुर होते हैं बल्कि उन पर नाचने का मन भी करता है।

'तेरी अखियां का यों काजल'

सपना चौधरी के सबसे प्रसिद्ध गानों में से एक, 'तेरी अखियां का यों काजल' ने रिलीज होते ही धूम मचा दी थी। यह गाना इतना लोकप्रिय हुआ कि हर उम्र के लोग, चाहे वे बच्चे हों या बुजुर्ग, सभी इस गाने पर थिरकने को मजबूर हो गए थे। इस गाने को DC Madana ने गाया है और इसमें सपना ने नीले रंग के सूट में अपने डांस से सभी को चौंका दिया था।

एक स्टेज शो जिसने इतिहास रच दिया

सपना चौधरी ने हरियाणा में इस गाने पर एक विशाल स्टेज शो का आयोजन किया था जहां लाखों की भीड़ जुटी थी। इस शो में हर वर्ग के लोग मौजूद थे और खासकर पुरानी पीढ़ी के लोगों ने इस गाने पर जमकर थिरकने का आनंद लिया। सपना का यह शो न केवल एक मनोरंजन का साधन बना, बल्कि यह एक सामाजिक एकता का प्रतीक भी बन गया जहां सभी उम्र के लोगों ने एक साथ मिलकर जश्न मनाया।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now