home page

लाखों की भीड़ के सामने सपना चौधरी ने पुराने अंदाज में दिखाए जलवे, देसी सूट में जमाया ऐसा रंग की बजने लगी सीटियां

हरियाणवी डांस और संगीत की एक जानी-मानी हस्ती सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। जिन्होंने "तेरी आंख्या का यो काजल" गाने पर अपने अनूठे डांस से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में धूम मचा दी।
 | 
sapna-choudhary-ka-dance-video
   
WhatsApp Group Join Now

हरियाणवी डांस और संगीत की एक जानी-मानी हस्ती सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है। जिन्होंने "तेरी आंख्या का यो काजल" गाने पर अपने अनूठे डांस से न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में धूम मचा दी। यह गाना मूल रूप से डीसी मदाना का है।

लेकिन सपना के डांस ने इसे ऐसी लोकप्रियता दिलाई कि अब यह गाना उनकी पहचान बन चुका है। अपने लोकल प्रोग्रामों से शुरू करके सपना ने बॉलीवुड फिल्मों और छोटे पर्दे तक का सफर तय किया है।

ये भी पढ़िए :- मुंबई एयरपोर्ट पर गोलगप्पे का रेट देखकर तो बंदे को आया चक्कर, बोला दिनदिहाड़े ही मचा रहे है लूट

नए अवतार में सपना

हाल ही में सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा। जिसमें उन्हें उनके पुराने अंदाज़ में देखा गया। वीडियो में सपना "गोरी वी हलवे हलवे चाल" गाने पर परफॉर्म कर रही हैं।

उनका पहनावा - नीला सूट और खुले बाल उनकी पहचान बन चुके हैं। इस वीडियो ने न केवल पुराने प्रशंसकों की यादें ताजा कर दीं। बल्कि नए प्रशंसकों को भी सपना के डांस का कायल बना दिया।

सोशल मीडिया पर छाई सपना

इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था और लगता है कि यह रातों-रात वायरल हो गया। फैन्स ने इस पर खूब प्यार बरसाया और अनगिनत कमेंट्स किए।

कई लोगों ने लिखा कि "मैम बहुत ही खूबसूरत मेमोरी शेयर की आपने" और कुछ ने कहा "मैडम आपकी टक्कर में कोई नहीं है।" यह वीडियो सपना के उस स्थानीय पहचान की याद दिलाता है जिसने उन्हें स्टार बनाया।

ये भी पढ़िए :- खाया तो बहुत बार होगा पर अब देख लीजिए की गन्ने के जूस से कैसे बनता है गुड, बनाने का तरीका बहुत कम लोगों को होता है पता

बदलाव का सफर और सपना का विकास

सपना चौधरी ने अपने करियर में न केवल डांस के माध्यम से बल्कि अपनी मेहनत और समर्पण से खुद को स्थापित किया है। उनकी यह यात्रा बताती है कि कैसे एक साधारण लोकल परफॉर्मर से लेकर एक राष्ट्रीय सेलेब्रिटी बनने तक सपना ने अपनी छवि और पहचान को निरंतर विकसित किया है। आज वह एक प्रेरणादायक उदाहरण हैं उन सभी के लिए जो मनोरंजन की दुनिया में अपना नाम बनाना चाहते हैं।