home page

ठेके आली गली घर मेरे यार गाने पर सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया धमाल, अपनी खूबसूरत और नशीली अदाओं से सबको बनाया दीवाना

हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का जादू एक बार फिर इंटरनेट पर छाया हुआ है। उनके नृत्य का जादू ऐसा है कि दर्शक उनके डांस मूव्स (Dance Moves) पर फिदा हो जाते हैं।
 | 
sapna choudhary haryanvi song

हरियाणवी डांसर और गायिका सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का जादू एक बार फिर इंटरनेट पर छाया हुआ है। उनके नृत्य का जादू ऐसा है कि दर्शक उनके डांस मूव्स (Dance Moves) पर फिदा हो जाते हैं।

'ठेके अली गली' पर सपना चौधरी का जबरदस्त डांस

सपना चौधरी ने जब 'किस्मत ने उड़ाया मजाक यारो मेरे यार का, ठेके अली गली में घर मेरे यार का...(Theke Aali Gali) गाने पर डांस किया तो उनका यह नृत्य दर्शकों के दिलों पर राज करने लगा। इस गाने को वीनू गौर (Vinu Gaur) ने गाया है और यह गाना पिछले 6 साल से भी ज्यादा समय से लोगों के दिलों पर छाया हुआ है।

सपना चौधरी का वायरल डांस वीडियो

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। उनके इस लाइव परफॉर्मेंस (Live Performance) को उनके डांस का अब तक का सबसे बेहतरीन शो कहा जा रहा है।

इस वीडियो को सोनोटेक डिजिटल चैनल (Sonotek Digital Channel) ने 2017 में शेयर किया था। इस गाने को पिछले 6 साल में 140 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी का अनूठा अंदाज

वीडियो में सपना चौधरी को हरियाणा के एक गांव में रागिनी प्रतियोगिता (Ragini Competition) में पहुंचते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने भूरे-गुलाबी रंग का सलवार सूट (Salwar Suit) पहना हुआ है। उनके लटके-झटके देखने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा है। उनकी इस प्रस्तुति ने न केवल हरियाणवी डांस कल्चर (Haryanvi Dance Culture) को एक नई पहचान दी है।

बल्कि उन्हें भी एक खास मकाम पर पहुंचाया है। सपना चौधरी का यह डांस न सिर्फ उनके प्रशंसकों (Fans) के लिए एक ट्रीट है, बल्कि यह भारतीय लोक नृत्य (Indian Folk Dance) की लोकप्रियता को भी दर्शाता है। उनका यह नृत्य सांस्कृतिक धरोहर (Cultural Heritage) का एक जीवंत उदाहरण है।