home page

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के इस पुराने डांस ने हिलाकर रख दिया था पूरा इंटरनेट, रातोंरात बना दिया था डांस क्वीन

हरियाणवी रागनी और डांस की दुनिया में सपना चौधरी का नाम एक चमकता सितारा है। उनकी अद्भुत प्रतिभा और डांस ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में उन्हें एक विशेष पहचान दिलाई है।
 | 
Sapna Best Dance: नजफगढ़ में सपना चौधरी का ये पुराना डांस वीडियो है कमाल, देखकर आप भी कहेंगे- सच में ये वाला बेस्‍ट है!
   

हरियाणवी रागनी और डांस की दुनिया में सपना चौधरी का नाम एक चमकता सितारा है। उनकी अद्भुत प्रतिभा और डांस ने न केवल हरियाणा बल्कि पूरे भारत में उन्हें एक विशेष पहचान दिलाई है। सपना के नए डांस वीडियो जितने लोकप्रिय हैं उनके पुराने रागनी डांस भी उतने ही मनमोहक और अनोखे हैं।

एक यादगार प्रस्तुति

'जैप जैन' यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया सपना का डांस वीडियो, 'हुस्‍न हरियाणे का', न केवल उनकी प्रतिभा का प्रमाण है बल्कि यह हरियाणवी संस्कृति और रागनी की गहराई को भी दर्शाता है। यह वीडियो भले ही 6 साल पुराना हो, लेकिन सपना की अनोखी प्रस्तुति आज भी हरियाणवी डांस और संगीत के प्रति प्रेम को दर्शाती है।

ग्रामीण रागनी कंपीटिशन

नजफगढ़ में आयोजित एक ग्रामीण रागनी कंपीटिशन में सपना का परफॉर्मेंस खास था। एक साधारण मंच पर, बिना किसी चमचमाती लाइट्स के, सपना ने 'हुस्‍न हरियाणे का' गाने पर अपने नृत्य से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस प्रस्तुति में उनकी सादगी और प्रतिभा का अनूठा संगम था, जिसने उन्हें हरियाणवी डांस और संगीत की दुनिया में एक विशेष स्थान दिलाया।

सपना की मुस्‍कुराहट और डांस 

सवा पांच मिनट के इस वीडियो में सपना की फुर्ती, कमर की लचक और उनकी मुस्‍कुराहट ने सभी का दिल जीत लिया। उनकी यह परफॉर्मेंस सिर्फ एक डांस नहीं बल्कि एक भावनात्मक अनुभव था जो दर्शकों को उनके संगीत और डांस की दुनिया में ले जाता है।