home page

Sapna Hot Dance: सपना के मदमस्त ठुमको को देख बाउन्सर भी हो गये दीवाने, नशीले नैनों से जमकर गिराई बिजलियां

हरियाणा के एक गांव में हुआ ऐसा कार्यक्रम जिसने गांव की जनता को स्तुपचित कर दिया। सपना चौधरी, जिन्होंने अपने डांस और आदाओं से पूरे हरियाणा में बड़ा नाम बनाया है, ने इस दशोतन कार्यक्रम में शानदार प्रदर्शन किया।
 | 
Sapna Choudhary latest song

हरियाणा के एक गांव में हुआ ऐसा कार्यक्रम जिसने गांव की जनता को स्तुपचित कर दिया। सपना चौधरी, जिन्होंने अपने डांस और आदाओं से पूरे हरियाणा में बड़ा नाम बनाया है, ने इस दशोतन कार्यक्रम में शानदार प्रदर्शन किया। सपना चौधरी ने फिर से दिखाया है कि वह कैसे अपने दर्शकों के दिलों में बसती हैं और उनका नाम महत्वपूर्ण है।

उनके डांस और संगीत की महानता और उनके फैंस की विशेष प्रशंसा ने उन्हें एक महान कलाकार के रूप में स्थान दिलाया है। हम उनके आने वाले प्रदर्शन की आकांक्षा करते हैं, जो फिर से हमें उनकी निष्कर्षण और मनोरंजन से भरपूर प्रदर्शन से यकीन दिलाएगा। 

नई डांस मूव में सपना की धूम

सपना चौधरी ने दशोतन कार्यक्रम में अपनी अदाओं और डांस के साथ पूरे गांव को दीवाना बना दिया। उनके आगमन के बाद पूरा गांव उमड़ पड़ा और सभी लोग उनके प्रदर्शन को देखने के लिए तैयार थे। यह कार्यक्रम हरियाणा में एक महत्वपूर्ण त्योहार है और इसे बच्चे के जन्म के महीने पूरे होने पर मनाया जाता है।

सपना चौधरी ने दशोतन कार्यक्रम में नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आई। वे न केवल अपने डांस के साथ बल्कि अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी प्रसिद्ध हैं। उनके फैशन और वस्त्र प्रशंसा के लिए जाने जाते हैं और उन्हें सदाबहार नजर आती हैं। 

मकड़न आली जट्टी पर जबरदस्त डांस 

सपना चौधरी ने दशोतन कार्यक्रम में 'मकड़न आली जट्टी' गाने के साथ एक महान प्रदर्शन किया। इस गाने को दिग्गज गायक राजू पंजाबी और सुशीला ठक्कर ने गाया है, और इसके बोल गीतकार एंडी दहिया ने लिखे हैं। यह हरियाणवी लोकगीत उनके प्रदर्शन को और भी खास बनाता है।

सपना चौधरी के इस लाइव डांस प्रदर्शन को अब तक 121 हजार यानी 121 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वो भी सिर्फ चार महीने में! उनके प्रशंसक उनके प्रदर्शन को अपने दिलों में सजाने के लिए उत्सुक हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन सपना की तारीफों से भरा हुआ है।