home page

Sapna Viral Video: सपना चौधरी ने मड़कन आली जुत्ती गाने पर लूटी महफिल, नशीली अदाओं और ठुमको से बनाया सबको दीवाना

एक बार फिर, सपना चौधरी ने अपनी नामचीन डांस और आदा से हरियाणा के एक गांव को अपने जादू में लपेट लिया। उनके आगमन ने दशोतन कार्यक्रम को एक नए ऊर्जावान और मनोरंजन से भरपूर मोड़ दिया।
 | 
Sapna Chaudhari dance video (1)

एक बार फिर, सपना चौधरी ने अपनी नामचीन डांस और आदा से हरियाणा के एक गांव को अपने जादू में लपेट लिया। उनके आगमन ने दशोतन कार्यक्रम को एक नए ऊर्जावान और मनोरंजन से भरपूर मोड़ दिया। इस लेख में, हम आपको सपना चौधरी के प्रशंसकों के लिए इस विशेष प्रदर्शन की खोज में ले जाते हैं, जो उन्होंने अपनी डांस और संगीत के साथ दिखाया।

हरियाणवी स्टार का ताबड़तोड़ डांस 

दशोतन कार्यक्रम में सपना चौधरी की प्रस्तुति ने उनके विशेष गुणों को दिखाया, जिन्होंने उन्हें हरियाणा के लोगों के दिलों में स्थान बना दिया है। वे न केवल अपनी आदाओं के साथ दर्शकों को मोहित करती हैं, बल्कि अपने संगीत और डांस के माध्यम से उन्होंने हरियाणा की सांस्कृतिक धरोहर को बढ़ावा दिया है।

सपना की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में चमक

इस उपलब्धि की बात करें, सपना चौधरी की आंखों के सामने कितने अनुसरणकर्ता हैं, उनके वस्त्र भी बहुत महत्वपूर्ण हैं। दशोतन कार्यक्रम में वह नीले और पीले रंग की जड़ीदार सलवार-कुर्ती में नजर आ रही थीं, जिसने उनकी खूबसूरती को और बढ़ा दिया। उनके फैशन के दीवानों के लिए यह एक स्थायी गतिविधि रही है। 

'मकड़न आली जट्टी' पर धमाल 

सपना चौधरी के प्रशंसकों के लिए यह दशोतन कार्यक्रम बेहद महत्वपूर्ण था क्योंकि उन्होंने अपने पसंदीदा हरियाणवी गाने 'मकड़न आली जट्टी' पर परफॉर्म किया। यह गाना दिग्गज गायक राजू पंजाबी और सुशीला ठक्कर के द्वारा गाया गया था, और इसमें हरियाणवी लोकगीतों की मिठास है।

वायरल हो रहा डांस वीडियो 

दिलचस्प बात तो यह है कि सपना चौधरी के इस बेमिसाल लाइव डांस परफॉर्मेंस को अब तक 121 हजार यानी 121 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सिर्फ चार महीने में 1 लाख 21 हजार बार - यह वाकई अद्वितीय है। सपना के उन्हें उनके विशेष फैन बेहद प्रशंसा कर रहे हैं, और सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन उनकी तारीफों से भरा पड़ा है।