home page

कूलर पर चढ़कर डांस की रील्स बना रही भाभी के साथ हुआ कांड, थोड़ी देर बाद हुआ ऐसा की भाभी को आ गई नानी याद

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में लोग अक्सर असामान्य और कभी-कभार खतरनाक हरकतें कर बैठते हैं।
 | 
woman-showing-dance-steps
   

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाह में लोग अक्सर असामान्य और कभी-कभार खतरनाक हरकतें कर बैठते हैं। इसी क्रम में एक महिला का वीडियो जिसमें वह कूलर पर चढ़कर डांस कर रही है, सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह घटना न सिर्फ उसके लिए, बल्कि वीडियो देखने वालों के लिए भी एक सबक साबित हो सकती है।

कूलर की सवारी

वायरल हो रहे वीडियो में महिला कूलर पर बैठकर डांस कर रही है और उसे दो बच्चे धक्का दे रहे हैं। शुरुआती मजा अचानक खतरे में बदल जाता है जब कूलर असंतुलित होकर गिर जाता है और महिला गंभीरता से जमीन पर आ गिरती है। इस घटना से महिला को न केवल चोट आई बल्कि उन्हें काफी दर्द और परेशानी भी हुई।

लोगों की प्रतिक्रिया

इस वीडियो को महिला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @SumanSain से शेयर किया जहां यह वायरल हो गया। लोगों ने वीडियो पर विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिसमें कुछ ने महिला की मूर्खता का मजाक उड़ाया तो कुछ ने सहानुभूति व्यक्त की। अधिकांश टिप्पणियां हास्यास्पद थीं, जैसे कि "अभी और नाचना था डांस पूरा नहीं हुआ" या "हो गई कूलर की सवारी आ गया स्वाद"।

हमारा Whatsapp ग्रूप जॉइन करें Join Now

सोशल मीडिया की दुनिया में सावधानी और सुरक्षा

इस घटना से यह साफ होता है कि सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाहत में कभी-कभी लोग अपनी सुरक्षा को दरकिनार कर देते हैं। ऐसी हरकतें कभी-कभी गंभीर दुर्घटनाओं का कारण भी बन सकती हैं। यह जरूरी है कि व्यक्तियों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले सुरक्षा और संजीदगी का पूरा ख्याल रखना चाहिए।